Kismat Ki lakiro se Spoiler: अभय और श्रद्धा के प्यार से कीर्ति परेशान

Kismat Ki lakiro se latest Update: अभय और श्रद्धा के प्यार से कीर्ति परेशान।
Kismat Ki lakiro se Spoiler: अभय और श्रद्धा के प्यार से कीर्ति परेशान 44288

Kismat Ki lakiro se Full Episode 497: शेमारू (Shemaru) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki lakiro se) में मजेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी देखेंगे, कि श्रद्धा अभय को कमरे में लेकर जाती है और उसे उसकी गलती समझाती है। वहीं दूसरी ओर तनुजा भी अभय के पिता को समझाने की कोशिश करती है। जल्दी ही अभय सभी से माफी मांगता है और सभी लोग खुशी-खुशी उसे माफ करते हैं। वहीं देवयानी अभय के लिए खीर बनाती है, जिसे तनुजा खराब कर देती है। तनुजा नहीं चाहती है, कि अभय देवयानी के हाथ का खीर खाएं। इस बहस के दौरान, तनुजा देवयानी को धक्का दे देती हैं, जिससे देवयानी नीचे गिर जाती है देवयानी के नीचे गिरने से अभय गुस्सा हो जाता है और घर में फिर से झगड़े का ड्रामा शुरू हो जाता है।

अगले दिन सभी लोग होली की तैयारियों में जुट जाते हैं और अभय-श्रद्धा अचानक से एक-दूसरे से टकरा जाते हैं। टकराव के कारण वे दोनों एक-दूसरे के उपर गिर जाते हैं, जिसके कारण उन दोनों के बीच प्यारा पल तैयार होता है। देवयानी और कीर्ति उन्हें देखती है, जिसपर देवयानी कीर्ति से कहती हैं, कि शादीशुदा औरत की जिंदगी की रौनक उसका पति रहता है। वह कीर्ति के हालत पर भी चर्चा करती हैं, जिसपर कीर्ति दुखी होती है। कीर्ति अभय और श्रद्धा को नजदीक आता देख भी चिढ़ जाती हैं और जलन महसूस करती है। वह प्रण लेती हैं, कि वह उनकी जिंदगी को नर्क बनाकर रख देगी।

खैर, दोस्तों आपको क्या लगता है? अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।