Kismat Ki lakiro se Spoiler: कीर्ति ने तनुजा और श्रद्धा के बीच पैदा किया दरार

Kismat Ki lakiro se latest Update: कीर्ति ने तनुजा और श्रद्धा के बीच पैदा किया दरार।
Kismat Ki lakiro se Spoiler: कीर्ति ने तनुजा और श्रद्धा के बीच पैदा किया दरार 44353

Kismat Ki lakiro se Full Episode 498: शेमारू (Shemaru) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki lakiro se) में मजेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी देखेंगे, कि श्रद्धा तनुजा से वादा करती हैं, कि वह उसके जन्मदिन पर देवयानी को शामिल नहीं करेगी। बाद में, अभय-श्रद्धा तनुजा के जन्मदिन की तैयारी में जुट जाते हैं। तैयारियों के दौरान दोनों एक-दूसरे से टकरा जाते हैं। टकराव के कारण वे दोनों एक-दूसरे के उपर गिर जाते हैं, जिसके कारण उन दोनों के बीच प्यारा पल तैयार होता है। देवयानी और कीर्ति उन्हें देखती है, जिसपर देवयानी कीर्ति से कहती हैं, कि शादीशुदा औरत की जिंदगी की रौनक उसका पति रहता है। वह कीर्ति के हालत पर भी चर्चा करती हैं, जिसपर कीर्ति दुखी होती है। कीर्ति अभय और श्रद्धा को नजदीक आता देख चिढ़ जाती हैं और जलन महसूस करती है। वह प्रण लेती हैं, कि वह उनकी जिंदगी को नर्क बनाकर रख देगी। इसके अलावा श्रद्धा देवयानी को तनुजा के बर्थडे पार्टी से दूर रखने के लिए हॉस्पिटल लेकर जाती हैं, मगर अभय उसे दोबारा घर पर बुला लेता है।

जल्दी ही तनुजा अपना केक काटती है और खुश होती है। श्रद्धा ने तनुजा के लिए एक बेहतरीन गिफ्ट लिया है, मगर कीर्ति ने उसके साथ भी छेड़छाड़ कर दिया है। श्रद्धा तनुजा को एक तस्वीर गिफ्ट करती है। लेकिन, उस तस्वीर में देवयानी और अभय की तस्वीर रहती हैं, जिसे देखकर तनुजा चिढ़ जाती है और श्रद्धा पर बरस पड़ती है। तनुजा गलतफहमी के कारण श्रद्धा को खूब खरी खोटी सुनाती है, जिसके कारण श्रद्धा रोने लगती है।

खैर, दोस्तों आपको क्या लगता है? अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।