Kismat Ki lakiro se Spoiler: कीर्ति ने श्रद्धा से तोड़ा रिश्ता, बदला लेने के लिए गुंडे को रखा काम पर

Kismat Ki lakiro se latest Update: कीर्ति ने श्रद्धा से तोड़ा रिश्ता।
Kismat Ki lakiro se Spoiler: कीर्ति ने श्रद्धा से तोड़ा रिश्ता, बदला लेने के लिए गुंडे को रखा काम पर 44512

Kismat Ki lakiro se Full Episode 499: शेमारू (Shemaru) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki lakiro se) में मजेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी देखेंगे, कि श्रद्धा ने तनुजा के लिए एक बेहतरीन गिफ्ट लिया है, मगर कीर्ति ने उसके साथ भी छेड़छाड़ कर दिया है। श्रद्धा तनुजा को एक तस्वीर गिफ्ट करती है। लेकिन, उस तस्वीर में देवयानी और अभय की तस्वीर रहती हैं, जिसे देखकर तनुजा चिढ़ जाती है और श्रद्धा पर बरस पड़ती है। तनुजा गलतफहमी के कारण श्रद्धा को खूब खरी खोटी सुनाती है, जिसके कारण श्रद्धा रोने लगती है। अगले दिन घर पर पूजा का आयोजन करवाया जाता है, जिसमें सभी लोग शामिल होते हैं। इस पूजा में कीर्ति ने रंग-बिरंगे साड़ी को बदन पर सजाया है, जिसपर देवयानी टिप्पणी करती है।

कीर्ति देवयानी के बातों से दुखी होती है और वह वरुण की मौत का जिम्मेदार श्रद्धा को ठहराती है। इसके अलावा वह श्रद्धा के साथ बदसलूकी भी करती हैं, जिसके कारण उन दोनों के बीच खूब बहस होती है। आखिर में, कीर्ति श्रद्धा से रिश्ता तोड़ने का ऐलान करती है, जिसे सुनकर श्रद्धा दंग रह जाती है। कीर्ति श्रद्धा से बदला लेने के फिराक में है, जिसके कारण वह एक गुंडे से मिलती है और उसे श्रद्धा की तस्वीर देती है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि कीर्ति श्रद्धा से बदला लेने के लिए किस हद जा सकती? खैर, दोस्तों आपको क्या लगता है? अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।