Kismat Ki lakiro se Spoiler: श्रद्धा के सामने आया देवयानी का काला सच

Kismat Ki lakiro se Full Episode 507 : श्रद्धा के सामने आया देवयानी का काला सच।
Kismat Ki lakiro se Spoiler: श्रद्धा के सामने आया देवयानी का काला सच 44940

Kismat Ki Lakiro se Latest Update: शेमारू (Shemaroo) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में बेहद गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि जल्दी ही देवयानी श्रद्धा (शैली पांडे) और अभय (अभिषेक पठानीया) से कहती हैं, कि उसकी तबीयत खराब है और वह कैंसर के आखिर स्टेज पर है। डॉक्टर के आने के बाद, देवयानी घबरा जाती हैं, कि कहीं उसका भंडाफोड़ न हो जाए। देवयानी श्रद्धा से अनुरोध करती हैं, कि वह गौरी को इस घर में लेकर आए। वहीं दूसरी ओर तनुजा पंडित जी से अभय की कुंडली के बारे में सवाल करती है। पंडित जी का मानना है, कि अभय की कुंडली में दूसरी शादी के योग बन रहे हैं। वह तनुजा को बताते है, कि अभय की दूसरी शादी होनी तय है। इसके अलावा घर में श्रद्धा गौरी को लेकर आती हैं।

वहीं दूसरी श्रद्धा को अब देवयानी पर शक होने लगा है, क्योंकि देवयानी ने श्रद्धा से उसकी बीमारी के बारे में झूठ बोला है। श्रद्धा देवयानी का काला चिट्ठा खोलने के लिए एक तरकीब अपनाती हैं, जिसके कारण वह ब्लड टेस्ट करने वाले को घर पर बुलाती है। देवयानी ब्लड टेस्ट कराने से भागती हैं, मगर सभी लोग जबरजस्ती देवयानी का ब्लड टेस्ट करवाते हैं। जल्दी ही श्रद्धा के हाथ देवयानी का ब्लड रिपोर्ट लगता है, जिसमें देवयानी की हकीकत साफ लिखी है। श्रद्धा यह सब देखकर हैरान हो जाती है।

अब ऐसा लग रहा है, कि गौरी ही श्रद्धा की सौतन बनेगी? खैर, दोस्तो आपको क्या लगता है? अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।