Kismat Ki lakiro se Spoiler: देवयानी ने दी श्रद्धा को अभय से छीनने की धमकी

Kismat Ki lakiro se Full Episode 512 : देवयानी ने दी श्रद्धा को अभय से छीनने की धमकी।
Kismat Ki lakiro se Spoiler: देवयानी ने दी श्रद्धा को अभय से छीनने की धमकी 45395

Kismat Ki Lakiro se Full Episode 512, 23 April: शेमारू (Shemaroo) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में बेहद गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि श्रद्धा (शैली पांडे) और अभय (अभिषेक पठानीया) देवयानी की चाल के शिकार हो चुके हैं। जैसा कि आप सभी ने देखा, कि गुलाल और कीर्ति के बीच तीखी बहस होती हैं, जहां कीर्ति गुलाल पर भड़क जाती है। गुलाल कीर्ति की बातो को सुनकर गुस्सा हो जाता है और उसे जोरदार धक्का देकर नीचे गिरा देता है। गुलाल के सर पर खून सवार हो जाता है और वह कीर्ति पर हमला करने के लिए गमला उठाता है। हालांकि, मौके पर श्रद्धा आकर सब कुछ संभाल लेती है और कीर्ति की खूब खूब खरी-खोटी सुनाती है।

बाद में, श्रद्धा के हाथ देवयानी की असली रिपोर्ट लगती हैं, जिसे लेकर वह देवयानी के पास पहुंचती है। देवयानी श्रद्धा के हाथ में रिपोर्ट देखकर भड़क जाती है और उसे फाड़ देती है। वह उसे कहती हैं, कि वह अभय को उससे और उसके परिवार से अगले 7 दिन के भीतर अलग कर देगी। श्रद्धा देवयानी की इस काले सच को सुनकर दंग रह जाती है और बेहद परेशान हो जाती है। देवयानी की धमकी से अब श्रद्धा डर चुकी है और वह अभय को संभालने की योजना में है।

खैर, दोस्तो अब आपको क्या लगता है? क्या श्रद्धा देवयानी की चाल को नाकाम कर पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेंक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।