Kismat Ki lakiro se Spoiler: देवयानी ने किया श्रद्धा पर चाकू से हमला

Kismat Ki lakiro se Full Episode 500 : देवयानी ने किया श्रद्धा पर चाकू से हमला।
Kismat Ki lakiro se Spoiler: देवयानी ने किया श्रद्धा पर चाकू से हमला 44578

Kismat Ki Lakiro se Latest Update: शेमारू (Shemaroo) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में बेहद गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि श्रद्धा देखती है, कि अभय की नई मां यानी देवयानी रात को बाहर जाने के लिए निकालती है। वह देवयानी का पीछा करने का फैसला करती है और उसका पीछा करती है। जल्दी ही श्रद्धा देवयानी को रोकती है और उससे बाहर आने की वजह पूछती है। हालांकि, देवयानी इस बार किसी अलग अंदाज में नजर आती है और वह श्रद्धा पर धारदार चाकू से हमला बोल देती है।

श्रद्धा देवयानी के हमले को रोकने की कोशिश करती है और उससे इन सब के पीछे का कारण पूछती है। हालांकि, देवयानी उसे कुछ भी नहीं बताती है और उसपर जान लेवा हमला करना शुरू रखती है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि देवयानी किस मकसद से श्राद्ध और अभय की जिंदगी में आई है। खैर, दोस्ती आपको क्या लगता है? देवयानी की हकीकत क्या होगी? शो से जुड़ी खास अपडेट को सबसे पहले जाने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे। क्योंकि हमारे पास है मनोरंजन का खजाना।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।