Kismat Ki lakiro se Spoiler: श्रद्धा की चाल से अभय की घर में वापसी

Kismat Ki lakiro se Full Episode 510 : श्रद्धा की चाल से अभय की घर में वापसी।
Kismat Ki lakiro se Spoiler: श्रद्धा की चाल से अभय की घर में वापसी 45238

Kismat Ki Lakiro se Latest Update: शेमारू (Shemaroo) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में बेहद गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि श्रद्धा (शैली पांडे) और अभय (अभिषेक पठानीया) की जिंदगी में नई मुसीबत आ गई है। जहां वे दोनों गुंडों के डर से गौरी और देवयानी को घर लेकर आते हैं। घर के बाहर तनुजा उन्हें देखकर भड़क जाती है और वह उन्हें घर में जाने से रोकती है। इसके साथ ही गुलाल और कीर्ति मिलकर त्रिपाठी परिवार की इज्जत पूरे पड़ोसियों के सामने नीलाम करते हैं, जिसे देखकर सभी लोग परेशान हो जाते हैं। अभय अपनी जिद पर आकर गौरी और देवयानी को घर में लेकर आ जाता हैं, जिसे देखकर तनुजा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है।

तनुजा घर में लकीर खींचती हैं, जिसे देवयानी और गौरी को पार करने से मना किया गया है। अभय यह सब देखकर भड़क जाता है और वह देवयानी और गौरी के साथ घर छोड़ देता है। अभय के जाने से तनुजा परेशान हो जाती है और वह खाना-पीना बंद कर देती है। श्रद्धा से तनुजा की ऐसी हालत देखी नहीं जाती हैं, जिसके कारण वह अभय को कॉल करती है और उसे तनुजा की हालत की जानकारी देती है। अभय अपनी मां को देखने के लिए आने का फैसला करता है।

क्या श्रद्धा की चाल होगी कामयाब? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेंक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।