Kismat Ki Lakiro se: श्रद्धा ने छोड़ा घर

Kismat Ki Lakiro se Full Episode 401: श्रद्धा ने छोड़ा घर।
Kismat Ki Lakiro se: श्रद्धा ने छोड़ा घर 38178

Kismat Ki Lakiro se Latest Update: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी ने अब तक देखा कि अभय के होश में आने के रोशनी उसकी मां से कहती है, कि दोबारा ऐसा कुछ हुआ तो अभय कोमा में का सकता है। इसके अलावा वह अभय को पानी में कोई दवाई भी मिलाकर पिलाती है। जल्दी ही श्रद्धा रोशनी से मिलती है और वह उससे इस बात के लिए झगड़ा करती है, कि उसने अभय की मां से झूट क्यू बोला। दोनों के बीच बहस देख सभी घर वाले इक्कठे हो जाते हैं और सभी के सामने रोशनी नादान बनने की कोशिश करती है, जिसके कारण श्रद्धा को सभी के फटकार का सामना करना पड़ता है। अभय की मां फैसला करती है, कि वह श्रद्धा को अभय कि जिंदगी से दूर कर देगी। अभय की मां श्रद्धा से मिलकर माफी मांगती है और उससे कहती है, कि अभय की खुशी अब रोशनी में है। इसके अलावा वह श्रद्धा को अभय की जिंदगी से दूर होने के लिए भी कहती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अभय की मां और श्रद्धा घर आते हैं। उन दोनों से सभी घर वाले सवाल करते है, मगर कोई कुछ भी नहीं बोलता है और श्रद्धा सीधे अपने कमरे में चले जाती है। श्रद्धा अपने कमरे में जाने के बाद अपना बोरिया बिस्तर समेटने लगती है और वह स्टूल पर खड़ी होकर अपने बैग को निकालने की कोशिश करती है। मगर बैग निकालने के दौरान उसका पैर लड़खड़ा जाता है और वह गिर जाती है। लेकिन, मौके पर अभय के आने से श्रद्धा सीधे अभय की गोद में गिरती है और दोनों के बीच प्यारा पल तैयार होता है। बाद में, श्रद्धा सभी घर वालो के सामने अपना बैग लेकर आती है और सभी से कहती है, कि वह अब इस घर में नहीं रह सकती है। श्रद्धा जैसे ही घर के बाहर कदम रखती है, वैसे ही अभय उसका दुप्पटा पकड़ लेता है।

अब देखना यह वाकई दिलचस्प होगा कि क्या अभय श्रद्धा को घर छोड़ने से रोकेगा?आपको क्या लगता? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।