Kismat Ki lakiro se: श्रद्धा ने दी अग्नि परीक्षा, अभय परेशान

Kismat Ki lakiro se Full Episode 465: श्रद्धा ने दी अग्नि परीक्षा।
Kismat Ki lakiro se: श्रद्धा ने दी अग्नि परीक्षा, अभय परेशान 42336

Kismat Ki lakiro se: शेमारू (Shemaru) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों (Kismat Ki lakiro se) से में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि रोशनी बाहर के लोगों से कहती है, कि श्रद्धा के पास दिव्य शक्तियां हैं और वह एक देवी है। रोशनी की चाल के मुताबिक, वह सभी के दिलों में श्रद्धा के लिए एक खास जगह बनाना चाहती है, जिसके कारण अभय उससे दूर हो जाए और वह अभय के साथ शादी रचा सके।

रोशनी सभी लोगो से कहती हैं, कि श्रद्धा सभी को भरोसा दिलाने के लिए अग्नि परीक्षा देगी, जिसके लिए श्रद्धा खुद तैयार हो जाती है। श्रद्धा को आग के पास लाया जाता है और उसके चारो तरफ आग लगाई जाती हैं। लेकिन, उसे कुछ भी नहीं होता है, जिसके कारण लोगो का अंध विश्वास और भी ज्यादा बढ़ जाता है। बाद में, अभय को पता चलता है, कि रोशनी ने किसी केमिकल से श्रद्धा को आग की लपटों से बचाया है। वह समझ जाता है, कि अगर श्रद्धा सभी की नजर में देवी बन गई, तो उन दोनों के बीच दूरियां बढ़ जाएगी और रोशनी अपनी चाल में सफल हो जाएगी।

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको क्या लगता है? अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।