Kismat Ki lakiro se: श्रद्धा को मंदिर में मिला बच्चा

Kismat Ki lakiro se latest Update: श्रद्धा ने मिटाई हनुमान की भूख।
Kismat Ki lakiro se: श्रद्धा को मंदिर में मिला बच्चा 42411

Kismat Ki lakiro se: शेमारू (Shemaru) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों (Kismat Ki lakiro se) से में मजेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो से जुड़े एक खास शख्स ने हमें कहानी के बारे में थोड़ी जानकारी साझा की है, जिसके बारे में हम आपको बताएंगे। शो में, आप सभी देखेंगे कि श्रद्धा को मंदिर में एक बच्चा मिलता है, जिसे लेकर वह घर आती है। उसका नाम हनुमान रहता है, जिसे कुछ गुण भगवान हनुमान जैसे है। सभी घर वाले खाना खाने बैठते हैं और साथ में हनुमान भी खाना खाने बैठता है। खाना शुरू होता है और हनुमान की भूख भी बढ़ती जाती है।

हनुमान को बार- बार खाना परोसा जाता हैं और वह थाली सफा चट करते जाता है। आखिर में, घर का राशन ख़त्म हो जाता है और श्रद्धा यह सब देखती रहती है। जबकि हनुमान के भूख को अभी तक संतुष्टि नहीं मिली है। श्रद्धा हनुमान के भूख को शांत करने के लिए लड्डू लेकर आती है और उसे लड्डू खिलाती है। लड्डू खाने के बाद हनुमान के भूख पर विराम लगता है और घर वाले राहत की सांस लेते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको क्या लगता है? अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।