Kismat Ki lakiro se: श्रद्धा को पता चली अभय की असली मां की हक़ीक़त

Kismat Ki lakiro se latest Update: श्रद्धा को पता चली अभय की असली मां की हक़ीक़त।
Kismat Ki lakiro se: श्रद्धा को पता चली अभय की असली मां की हक़ीक़त 44074

Kismat Ki lakiro se full Episode 493: शेमारू (Shemaru) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki lakiro se) में मजेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी देखेंगे, कि घर पर सभी लोग आरती के दौरान इकट्ठे होते हैं और तनुजा उस औरत को देखकर दंग रह जाती हैं। वह उसे देखकर बौखला जाती है और उसे घर से बाहर निकलने के लिए कहती है। इसके अलावा वह श्रद्धा को उस औरत को घर में लाने के लिए खूब भड़काती है और उसे जोरदार थप्पड़ मारती है। बाद में, तनुजा उस औरत को धक्के मारकर घर से निकाल देती हैं, जिसे अभय के पिता संभालते है। अभय के पिता भी इस औरत को देखकर दंग रह जाते हैं और सभी को लेकर कमरे में चले जाते हैं। अब श्रद्धा इस बात से परेशान है, कि आखिर यह औरत कौन है, जिसे देखकर पूरा परिवार परेशान है। जल्दी ही अभय श्राद्ध और उस औरत से मिलने के लिए आता है, जिसे दौरान वह बाइक से गिर जाता है। अभय की ऐसी हालत देखकर यह औरत ज्यादा परेशान हो जाती है।

बाद में, श्रद्धा और वह औरत मिलकर अभय को घर पर पहुंचाते हैं। श्रद्धा उस औरत से उसके बारे में सवाल करती हैं, जिसके बाद वह उसे बताती हैं, कि अभय उसका खून है यानी उसका बेटा है। जबकि दूसरी ओर तनुजा अभय के पिता से कहती हैं, कि इस बड़े सच को अभय से दूर रखना होगा। वहीं श्रद्धा भी इस बड़े सच को जानकर हैरान है, जिसके बाद वह अभय को इस सच से दूर रखने का फैसला करती है।

खैर, दोस्तो आपको क्या लग रहा है? क्या अभय को उसकी असली मां की हकीकत पता चलेगी? हमें अपनी राय बताने के लिए नीचे कमेंट सेक्शन की मदद ले और शो से जुड़ी दिलचस्प जानकारियों के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।