Kismat Ki lakiro se: रोशनी की चाल पड़ी उल्टी, श्रद्धा ने किया खेल खत्म

Kismat Ki lakiro se latest Update: रोशनी की चाल पड़ी उल्टी।
Kismat Ki lakiro se: रोशनी की चाल पड़ी उल्टी, श्रद्धा ने किया खेल खत्म 43434

Kismat Ki lakiro se full Episode 481: शेमारू (Shemaru) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki lakiro se) में मजेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी देखेंगे, कि श्रद्धा निर्जला व्रत रखती हैं और उसकी तबियत बिगड़ जाती है। श्रद्धा के कारण अभय भी निर्जला उपवास रखता है और उन दोनों की हालत बहुत ज्यादा खराब हो जाती है। जल्दी ही दोनों ईश्वर से पानी के लिए प्रार्थना करते हैं और उन्हें खबर मिलती हैं, कि मोहल्ले में पानी लौट आया है। इस खुशखबरी के बाद हनुमंत श्रद्धा और अभय को खाना खिलाता है। यह सब देखकर रोशनी चिढ़ जाती हैं, क्योंकि वह अपनी चाल में नाकाम हो गई है, मगर वह श्रद्धा से कहती हैं, कि वह जीत के भी हार गई। रोशनी का मानना है, कि श्रद्धा के इस मेहनत से मोहल्ले वालो का विश्वाश श्रद्धा के देवी होने पर और भी ज्यादा बढ़ गया है।

बाद में, श्रद्धा इस बारे में सोचती है, कि वह यह सब ड्रामे का अंत कैसे करेगी और आखिरकार उसे इसका तोड़ मिल जाता है। वह सभी घर वालो के साथ पूजा करती है और घोषणा करती हैं, कि देगी श्रद्धा जिस काम के लिए आईं थी, वह काम पूरा हो गया है। इसके अलावा वह यह भी घोषणा करती हैं, कि वह समाधी लेने जा रही है। समाधि के घोषणा के साथ वह सभी से कहती हैं, कि वह जाते-जाते अपनी दिव्य शक्तियां रोशनी को देकर जा रही है। श्रद्धा और रोशनी अग्नि समाधि के लिए तैयार होते हैं और श्रद्धा रोशनी से कहती हैं, कि जैसे उसे कुछ नहीं हुआ था, वैसे रोशनी को भी आग से कोई नुक्सान नहीं होगा। हालांकि, रोशनी यह सब से डर गई है।

क्या रोशनी अपना गुनाह कबूल करेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।