Kismat Ki lakiro se: रोशनी के गुंडों ने किया श्रद्धा पर जानलेवा हमला

Kismat Ki lakiro se Full Episode 477: रोशनी के गुंडों ने किया श्रद्धा पर जानलेवा हमला।
Kismat Ki lakiro se: रोशनी के गुंडों ने किया श्रद्धा पर जानलेवा हमला 43067

Kismat Ki lakiro se: शेमारू (Shemaru) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki lakiro se) में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि देवी श्रद्धा रोशनी और कीर्ति को अपनी दिव्य शक्तियां दिखाती हैं, जिसे देखकर वह दंग रह जाती है। रोशनी इन सब का बदला लेने के लिए हनुमंत को शिकार बनाती है। वह उसे एक कमरे में आइसक्रीम के लालच के साथ लेकर जाती है और उसे बंद कर देती है। इसके अलावा वह उस कमरे में ढेर सारे चूहों को छोड़ देती हैं, मगर हनुमंत भी उस कमरे से सही सलामत बाहर आ जाता है। जबकि रोशनी बार-बार यह सोचकर परेशान रहती हैं, कि आखिर यह सब कैसे हो रहा है। जल्दी ही देवी आती हैं और वह रोशनी की खूब धुनाई करती हैं, जिसे अभय देख लेता है। अभय देवी से अपनी श्रद्धा मांगता है और देवी उसे आशीवार्द देती है।

देवी हनुमंत से श्रद्धा के बारे में सवाल करती हैं, जिसपर वह जवाब देता है, कि उसे होश नहीं आ रहा है। देवी श्रद्धा को फिर से ठीक करती है और उसे अपनी लड़ाई खुद लड़ने के लिए कहती है। रोशनी यह सब देखती रहती है और वह पूरा माजरा समझ जाती है। अगले दिन श्रद्धा हनुमंत के साथ बाहर जाती हैं, जहां रोशनी के गुंडे पहले से ही उनका इंतज़ार करते रहते हैं। रोशनी के इशारों पर गुंडे श्रद्धा पर हमला बोल देते हैं और श्रद्धा घायल होकर नीचे गिर जाती है।

क्या श्रद्धा रोशनी के गुंडों का सामना करेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।