Kismat Ki lakiro se: श्रद्धा-अभय के साथ खून की होली खेलेगी रोशनी

Kismat Ki lakiro se latest Update: श्रद्धा-अभय के साथ खून की होली खेलेगी रोशनी।
Kismat Ki lakiro se: श्रद्धा-अभय के साथ खून की होली खेलेगी रोशनी 43636

Kismat Ki lakiro se full Episode 485: शेमारू (Shemaru) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki lakiro se) में मजेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी देखेंगे, कि रोशनी श्रद्धा के लिए गिफ्ट भेजवाती है, जिसमें फूटी हुई चूड़ियां और टूटे मंगलसूत्र शामिल हैं। श्रद्धा पूरे परिवार के साथ यह सब देखकर परेशान हो जाती है और अभय के बारे में सोचने लगती है। जबकि दूसरी ओर बाजार में, अभय होली की खरीदारी के लिए जाता है, जहां रोशनी उसे देखती है। रोशनी अपनी तेज रफ्तार कार से अभय को जोरदार टक्कर मारती है। अभय नीचे गिरता है और सभी लोग उसे संभालने की कोशिश करता है। वहीं घर पर श्रद्धा अभय को लेकर चिंतित रहती हैं, तभी घर में अभय की एंट्री होती है।

अभय की अजीब हालत देखकर श्रद्धा दंग रहती है और उससे इन सब का कारण पूछती है। अभय समझ जाता है, कि अगर उसने श्रद्धा को रोशनी की हरकतों के बारे में बता दिया, तो वह परेशान हो जाएगी। श्रद्धा अभय से कहती हैं, कि इस साल वह होली नहीं खेलेगी। लेकिन, अभय उसे मनाने की कोशिश करता है, मगर वह नहीं मानती हैं। रात में, अभय श्रद्धा को उठाकर अपने साथ लेकर आता है, जहां अभय ने श्रद्धा के लिए केंडल लाईट का इंतजाम किया है। उन दोनों के बीच रोमांटिक पल तैयार होता है और वे दोनों होली कि शर्त लगाते हैं। हालांकि, रोशनी कसम खाती है, कि वह श्रद्धा के साथ खूनी होली खेलेंगी।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।