Kismat Ki lakiro se: श्रद्धा की वापसी से रोशनी परेशान

Kismat Ki lakiro se Full Episode 474: श्रद्धा की वापसी से रोशनी परेशान ।
Kismat Ki lakiro se: श्रद्धा की वापसी से रोशनी परेशान 42901

Kismat Ki lakiro se: शेमारू (Shemaru) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों (Kismat Ki lakiro se) से में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि रोशनी श्रद्धा को दफना देती है, जिसके बाद वह अपनी चाल पर खुश होती है। जल्दी ही घर में श्रद्धा देवी के अवतार में एंट्री करती हैं, जिसे देखकर रोशनी दंग रह जाती है। इसके अलावा अभय जैसे ही श्रद्धा से आंखे मिलाता है, वैसे ही वह बेहोश हो जाता है। श्रद्धा सभी लोगों को अपने सेवा करने का मौका देती हैं, मगर रोशनी इस बात से परेशान है, कि श्रद्धा आखिर घर में कैसे आ गई।

जल्दी ही श्रद्धा सभी लोगों से बात करते हुए रोशनी को अपना सेवा करने का मौका देती हैं, रोशनी यह सब सुनकर भड़क जाती है। रोशनी श्रद्धा को मारने के लिए गुलदस्ता के उठाती है, मगर श्रद्धा की दिव्य शक्तियां उसे ऐसा करने से रोक लेती है। बाद में, श्रद्धा रोशनी और भी सारे काम देती हैं, जिनके चक्कर रोशनी की हालत खराब हो जाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।