Kismat Ki lakiro se: जेल से फरार हुई रोशनी, श्रद्धा संग परिवार परेशान

Kismat Ki lakiro se latest Update: जेल से फरार हुई रोशनी।
Kismat Ki lakiro se: जेल से फरार हुई रोशनी, श्रद्धा संग परिवार परेशान 43519

Kismat Ki lakiro se full Episode 483: शेमारू (Shemaru) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki lakiro se) में मजेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी देखेंगे, श्रद्धा की योजना सफल होती है और रोशनी डर के कारण अपना गुनाह कबूल कर लेती है। रोशनी की इस हरकत के बारे में सुनकर पूरा परिवार चिढ़ जाता है और मोहल्ले की महिलाओं द्वारा रोशनी पर हमला बोल दिया जाता है। सभी लोग मिलकर उसकी जमकर पिटाई करती हैं, मगर श्रद्धा उन्हें ऐसा करने से रोक देती है। अभय और वरुण ने पहले ही पुलिस को इस बारे में इंतलाह कर दिया है, जिसके चलते पुलिस मौके पर पहुंच जाती है। पुलिस रोशनी के हाथों में हथकड़ी पहनाती है, तभी अचानक रोशनी सभी से कहती हैं, कि इस योजना में उसके साथ कीर्ति भी शामिल थी। कीर्ति के बारे में सुनकर पूरा परिवार दंग रह जाता है और तनुजा उसे जोरदार थप्पड़ भी मारती है। आखिर में, पुलिस वाले कीर्ति और रोशनी को अपने साथ हवालात की सैर कराने के लिए लेकर जाते है।

बाद में, पूरा परिवार मिलकर श्रद्धा की तारीफ करती है और उसे सच में देवी के रूप में माना जाता है। श्रद्धा सभी लोगो को पूरी हकीकत बताती हैं, जिसके बाद उनका परिवार फिर से खुशियां में डूब जाता है। लेकिन, यह खुशियां कुछ पल की थी, क्योंकि श्रद्धा को पुलिस स्टेशन से खबर मिलती हैं, कि रोशनी जेल से भाग गई है। श्रद्धा इस बारे में परिवार से बात करती हैं, जिसके चलते पूरा परिवार परेशान हो जाता है। जबकि दूसरी ओर रोशनी जेल से फरार होकर श्रद्धा से बदला लेने की योजना बनाती है। रोशनी श्रद्धा की जिंदगी को नरक बनाने की कसम खाती हैं और उसकी तस्वीर पर चाकू से हमला करती है।

क्या फिर होगी रोशनी और श्रद्धा में जंग? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।