Kismat Ki lakiro se: रोशनी ने श्रद्धा को दफनाया, अभय हुआ परेशान

Kismat Ki lakiro se Full Episode 472: रोशनी ने श्रद्धा को दफनाया।
Kismat Ki lakiro se: रोशनी ने श्रद्धा को दफनाया, अभय हुआ परेशान 42774

Kismat Ki lakiro se: शेमारू (Shemaru) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki lakiro se) में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि रोशनी श्रद्धा को कीर्ति के बहाने एक पुराने फैक्ट्री में बुलाती है, जहां उसे कीर्ति के बजाय रोशनी मिलती है। रोशनी उससे मिलते ही उसपर लोहे की रॉड से हमला बोल देती है। जल्दी ही श्रद्धा भी रोशनी का सामना करने के लिए लोहे के रॉड की मदद लेती है और वह रोशनी को खूब मारती है। रोशनी श्रद्धा से माफी मांगती हैं, जिसके बाद श्रद्धा उसे छोड़ देती हैं, मगर यह श्रद्धा की सबसे बड़ी भूल रहती है। क्योंकि रोशनी दोबारा श्रद्धा के पीठ पीछे हमला करके उसे अदमरा कर देती है।

रोशनी श्रद्धा को बताती हैं, कि वह अभय के लिए यह सब कर रही है। रोशनी श्रद्धा को ठिकाने लगाने के लिए उसे एक ताबूत में बंद करती है और उसे अपने साथ घसीटते हुए लेकर जाती है। जबकि दूसरी ओर अभय श्रद्धा की खोजबीन में जुटा हुआ है। अभय को शक है, कि श्रद्धा के लापता होने के पीछे रोशनी का हाथ होगा। वहीं रोशनी भी अपने जिंदगी के सबसे बड़े कांटे यानी श्रद्धा को जमीन में दफन करती है। वह दफनाई गई जगह पर एक पौधा लगाती हैं, जिससे वह इस जगह की पहचान कर सके। जल्दी ही उस जगह पर अभय पहुंच जाता है और रोशनी उसे देखकर छुप जाती है। अभय इस बात से अनजान है, कि वह जिस जगह खड़ा है, वहां श्रद्धा को दफन किया गया है। जब अभय को श्रद्धा कहीं भी नहीं मिलती हैं, तो वह निराशा के साथ घर पर आता है और वह रोशनी से श्रद्धा के बारे में पूछता है। हालांकि, रोशनी उसे कुछ भी बताने से इंकार कर देती है।

क्या अभय श्रद्धा को खोज पाएगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।