Kismat Ki lakiro se: रोशनी ने टेके श्रद्धा के आगे घुटने, उगला सच

Kismat Ki lakiro se Full Episode 478: रोशनी ने टेके श्रद्धा के आगे घुटने, उगला सच।
Kismat Ki lakiro se: रोशनी ने टेके श्रद्धा के आगे घुटने, उगला सच 43170

Kismat Ki lakiro se: शेमारू (Shemaru) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki lakiro se) में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि श्रद्धा हनुमंत के साथ मंदिर से घर लौटने के लिए रवाना होती हैं, मगर रोशनी ने पहले से ही उसके खिलाफ षडयंत्र रच दिया है। श्रद्धा को दुनिया से गायब करने के लिए रोशनी कुछ गुंडों को भेजती हैं, जो श्रद्धा पर हमला बोल देते हैं। इसके साथ ही श्रद्धा घायल होकर नीचे गिर जाती है। जल्दी ही देवी श्रद्धा को शक्तियां देती है और श्रद्धा उठकर गुंडों का सामना करती है। श्रद्धा गुंडों की खूब धुनाई करती है और उन्हें मजा चखाती है, जिसे देखकर रोशनी की आंखे खुली की खुली रह जाती है।

जबकि दूसरी ओर अभय पूरे परिवार के साथ भगवान का पूजा करता है और वह दरवाजे पर श्रद्धा को देखकर खुश हो जाता है। श्रद्धा और अभय एक-दुसरे को गले लगा लेते हैं और भावुक हों जाते हैं। रोशनी यह सब देखकर चिढ़ जाती है। जल्दी ही रोशनी श्रद्धा का सामना करती हैं और उसे खूब खरी खोटी सुनाती है, मगर श्रद्धा उसे खाना खाने के लिए कहती है। रोशनी जब खाना खा लेती हैं, तब श्रद्धा उसे बताती हैं, कि रोशनी ने जिस केमिकल को अभय के खाने में मिलाया था, श्रद्धा ने भी उसी केमिकल को रोशनी के खाने में मिला दिया है। रोशनी यह सब सुनकर परेशान हो जाती है और दवाई खोजती है, मगर दवाई उसे कहीं भी नहीं मिलता है। आखिर में, रोशनी श्रद्धा के आगे घुटने टेक देती है और उससे माफी मांगती है। श्रद्धा उससे कहती हैं, कि उसे उसकी गलतियां स्वीकारनी होगी और इस ड्रामे पर से भी पर्दा उठाना पड़ेगा।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।