Kismat Ki lakiro se: अभय और श्रद्धा की शादी में रुकावट बनी रोशनी

Kismat Ki lakiro se Full Episode 443: अभय और श्रद्धा की शादी में रुकावट बनी रोशनी।
Kismat Ki lakiro se: अभय और श्रद्धा की शादी में रुकावट बनी रोशनी 40898

Kismat Ki lakiro se: शेमारू (Shemaru) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से  (Kismat Ki lakiro se) में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि श्रद्धा और अभय की बढ़ती नजदीकियों से रोशनी परेशान रहती हैं, इसलिए वह कीर्ति और वरुण से मिलकर अभय के साथ शादी करने की योजना बनाती है। रोशनी परिवार वालो के सामने अभय को शादी करने के लिए मजबुर करती हैं, जिसके बाद अभय कोर्ट मैरिज करने के लिए तैयार हो जाता है। कीर्ति, वरुण की मदद से रोशनी अभय को कोर्ट में शादी करने के लिए लेकर आती है। वहीं दूसरी ओर श्रद्धा इस बात से परेशान है, कि उसका पति अब किसी और का पति बनने जा रहा है। वह नाटक में काम करने वाले वानर सेना की मदद लेती और उन्हें पूरी दास्तां सुनाती है। बाद में, पूरी वानर सेना कोर्ट में पहुंचकर अभय का किडनैप कर लेते हैं। वे सभी लोग अभय को श्रद्धा की गाड़ी में बिठा देते हैं, जिसके बाद श्रद्धा अभय पर नशीली दवाई छिड़कती है, जिससे वह बेहोश हो जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि श्रद्धा अभय का किडनैप करवा लेती है और उसे बेहोश करके अपने साथ गाड़ी में लेकर फरार हो जाती है। बाद में, अभय को होश आता है और उसे सभी लोग शादी के लिए तैयार होने के लिए कहते हैं। जबकि दूसरी ओर श्रद्धा बेहद चालकी से रोशनी को चकमा देकर खुद दुल्हन बन जाती है। श्रद्धा और अभय शादी के मंडप में पहुंचते हैं, जिसके बाद शादी के मंत्र शुरू होते हैं। लेकिन, वरुण और कीर्ति को शक हो जाता हैं, कि दुल्हन रोशनी नहीं बल्कि श्रद्धा है। इसके अलावा मंडप में, भागती हुई रोशनी भी आ जाती है।

 

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।