Kismat Ki Lakiro Se : अभय के जेब से कुणाल ने की पैसे चोरी करने की कोशिश

Kismat Ki Lakiro Se Full Episode 371: पढ़िए, किस्मत की लकीरों से स्पॉइलर।
Kismat Ki Lakiro Se : अभय के जेब से कुणाल ने की पैसे चोरी करने की कोशिश 35908

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro Se) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी देखेंगे कि वरुण श्रद्धा को फोन करके बताता है, कि अभय जुआरी बन गया है और यह जुआ खेल रहा है। इस बात को सुनकर श्रद्धा हैरान हो जाती है और वह इसका कसूरवार वह कुणाल को घोषित करती है। वह वरुण से अभय को घर लाने के लिए रिक्वेस्ट करती है।

बाद में, आप सभी देखेंगे कि अभय अपने कमरे बेसुध होकर सोता रहता है और तभी अचानक उसके कमरे चोरी- छिपे कुणाल घूस जाता है। वह उसके जेब में रखे पैसों को चोरी करने की योजना से घुसता है, जो अभय ने जुए में जीते हैं। कुणाल अभय के जेब में जैसे ही हाथ डालता है, वैसे ही अभय करवट बदलता है और कुणाल घबरा जाता है। मगर इस करवट के चलते कुणाल का हाथ अभय के पेट के नीचे फंस जाता है।

अब देखना दिलचस्प यह होगा, कि क्या कुणाल की चोरी अभय पकड़ पाएगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।