Kismat Ki Lakiro Se : कृति और वरुण ने बचाई श्रद्धा की जान

Kismat Ki Lakiro Se Full Episode 380: पढ़िए, किस्मत की लकीरों से स्पॉइलर।
Kismat Ki Lakiro Se : कृति और वरुण ने बचाई श्रद्धा की जान 36400

Kismat Ki Lakiro Se Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro Se) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि वरुण घर में एक बड़ा फंक्शन आयोजित किया जाता है, जिसमें सभी सज धज के आते है। मगर इस आयोजन में श्रद्धा गायब हो जाती है और सभी समझ जाते हैं, कि श्रद्धा का किडनैप हो गया है। वहीं दूसरी ओर किडनैपर श्रद्धा को कुर्सी के साथ बांध देता है। वह श्रद्धा के सामने आता है, लेकिन श्रद्धा उसका चेहरा नहीं देख पाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि श्रद्धा किडनैपर से बार- बार उसे किडनैप करने के पीछे का कारण पूछती है, किंतु किडनैपर कोई जवाब नहीं देता है। जल्दी ही कहानी में, दिलचस्प मोड़ आता है और श्रद्धा को बचाने के लिए कीर्ति और वरुण आते हैं। वे सभी मिलकर श्रद्धा से किडनैपर के हुलिया के बारे में सवाल करते हैं, लेकिन श्रद्धा उन्हें बताती है, कि उसने किडनैपर का चेहरा नहीं देखा।

अब देखना दिलचस्प यह होगा, कि क्या श्रद्धा को किडनैपर के बारे में पता चलेगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।