Kismat Ki Lakiro se: कीर्ति ने परिवार के सामने अभय का खोला काला-चिट्ठा

Kismat Ki Lakiro se Full Episode 397: कीर्ति ने परिवार के सामने अभय का खोला काला-चिट्ठा।
Kismat Ki Lakiro se: कीर्ति ने परिवार के सामने अभय का खोला काला-चिट्ठा 37951

Kismat Ki Lakiro se Latest Update: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी ने अब तक देखा कि अभय श्रद्धा का हाथ मरोड़ते हुए उससे कड़क आवाज में रोशनी के बारे में पूछता है। जल्दी ही वह गुस्से में ढेर सारे पैसे निकालता है और श्रद्धा के मुंह पर मारता है। अभय उससे कहता है, कि वह पूरे पैसे देकर एक दिन उसे घर से बेघर कर देगा। इसके अलावा वह ज़िद पर अड़ जाता है, कि जब तक रोशनी घर पर नहीं आएगी, तब तक वह दवा और खाना नहीं खाएगा। अभय के ज़िद को पूरा करते हुए उसकी मा रोशनी को घर लेकर आती है और रोशनी अपने हाथो से अभय को खाना खिलाती है। अभय के घर में काम करने वाला शख्स रोशनी को अभय के साथ शादी करने की सलाह देता है, जिसके बाद रोशनी फैसला करती है, कि वह अभय की जिंदगी से कभी नहीं जाएगी। रोशनी अभय के बेहद करीब आती है, जिसे देखकर श्रद्धा उसपर गुस्सा हो जाती है। वह रोशनी पर आरोप लगाती है, कि रोशनी अभय पर डोरे डाल रही है। रात में, अभय दोबारा चोरी करने निकालता है, जिसे श्रद्धा देख लेती है। श्रद्धा इस बारे में कीर्ति से बात करती है और कीर्ति कहती है, कि उसे शक है, कि अभय ही चोर है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि कीर्ति घर पर आती है और सभी के सामने अभय से उसके मंहगे घड़ी को लेकर सवाल करने लगती है। वह सभी को बताती हैं, कि बीती रात को 4 जगह चोरी हुई है और अभय भी कुछ रातो से बाहर जा रहा है। इन सारे सवालों को सुनने के बाद अभय के होश उड़ जाते हैं।

हे भगवान! क्या पकड़ी जाएगी अभय की चोरी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।