Kismat Ki lakiro se: क्या अभय की बिछड़ी मां है यह औरत?

Kismat Ki lakiro se latest Update: श्रद्धा को एक औरत मिली है, जिसका बच्चा उससे जुदा हो गया है। अब ऐसा लग रहा है, कि इसका बच्चा अभय है।
Kismat Ki lakiro se: क्या अभय की बिछड़ी मां है यह औरत? 43993

Kismat Ki lakiro se full Episode 491: शेमारू (Shemaru) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki lakiro se) में मजेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी देखेंगे, कि वरुण की तेरहवीं में खाना खाने के लिए एक औरत आईं रहती हैं, जिसकी तबीयत अचानक से बिगड़ जाती है। श्रद्धा आनन-फानन में उस औरत को अस्पताल लेकर पहुंचती हैं, जहां वह औरत श्रद्धा को बताती हैं, कि उसका बच्चा उससे जुदा हो गया है। श्रद्धा उस औरत की कहानी सुनकर भावुक हो जाती है उड़ उसे अपने साथ लेकर घर आ जाती है। अभय की बुआ इस औरत को देखकर दंग रहती है। जबकि यह औरत तनुजा से खुद का मुंह छिपाती है। दूसरी ओर नैना और कीर्ति घर छोड़कर जा रहे हैं। उनका मानना है, कि उन्हें इस गम से निकलने में वक्त लगेगा। जल्दी ही वह औरत अभय और श्रद्धा के कमरे में जाती है और अलमारी से कुछ चुरा लेती हैं, जिसे अभय की बुआ पकड़ लेती है।

सभी घर वालों के इक्कठे होने के बाद पता चलता है, कि उसने अभय की अलमारी से उसके बचपन की तस्वीर निकाली थी। हालांकि, इस बार भी तनुजा इसका चेहरा नहीं देख पाती है। बाद में, घर पर सभी लोग आरती के दौरान इकट्ठे होते हैं और तनुजा उस औरत को देखकर दंग रह जाती हैं। ऐसा लग रहा है, कि इस औरत और अभय में कोई पुराना और खास रिश्ता है, जिसे पूरा घर छुपाना चाहता है। तनुजा उस औरत को देखकर आग बबूला हो जाती है और वह गुस्से में श्रद्धा को जोरदार थप्पड़ मारती है।

खैर, दोस्तो आपको क्या लग रहा है? क्या यह औरत अभय की बिछड़ी हुई मां है? हमें अपनी राय बताने के लिए नीचे कमेंट सेक्शन की मदद ले और शो से जुड़ी दिलचस्प जानकारियों के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।