Kismat Ki lakiro se Spoiler: श्रद्धा की सौतन बनी गौरी, गृह प्रवेश से हर कोई परेशान

Kismat Ki lakiro se Full Episode 519 : श्रद्धा की सौतन बनी गौरी, गृह प्रवेश से हर कोई परेशान।
Kismat Ki lakiro se Spoiler: श्रद्धा की सौतन बनी गौरी, गृह प्रवेश से हर कोई परेशान 45983

Kismat Ki Lakiro se Full Episode 519, 1 May: शेमारू (Shemaroo) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में बेहद गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि देवयानी और श्रद्धा (शैली पांडे) के बीच जंग छिड़ हुई है। उसी बीच गौरी ने भी श्रद्धा की जिंदगी को बर्बाद करने का फैसला कर लिया है और उसने अभय संग शादी रचाई है। अब शो के ड्रामे में अभय और गौरी की शादी की हकीकत ने जगह बनाई है, जिसे जानकर हर कोई हैरान और परेशान है। अभय गौरी को गोद में लेकर आता है और उसे घर की दहलीज पर खड़ा करता है। हालांकि, देवयानी ने गौरी को सच्चे दिल से बहू मान लिया और वह उसके गृह प्रवेश की मांग कर रही है।

लेकिन, घर के सभी सदस्य श्रद्धा को अभय की पत्नी और घर की बहू के रूप में जानते हैं, जिसके कारण शो में तीखी बहस की एंट्री होती है। घर में चल रहे लफड़े को जल्दी से सुलझाने के लिए श्रद्धा गौरी का गृह प्रवेश कराने का फैसला करती है और उसके लिए चावल के कलश को दरवाजे पर रखती है। गौरी कलश को लात मारते हुए घर में घुसती है। अब गौरी सिर्फ गौरी नहीं रही बल्कि अभय की पत्नी और श्रद्धा की सौतन बन गई है।

अब क्या करेगी श्रद्धा? अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।