Kismat Ki Lakiro se: अभय की बेगुनाही हुई साबित, वरुण हुआ गिरफ्तार

Kismat Ki Lakiro se Full Episode: शेमारू चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से में अभय बेगुनाह साबित हो जाता है और वरुण को पुलिस हिरासत में भेज दिया जाता है।
Kismat Ki Lakiro se: अभय की बेगुनाही हुई साबित, वरुण हुआ गिरफ्तार 40531

Kismat Ki Lakiro se Full Episode: शेमारू चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiron se) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि अभय की बेगुनाही साबित हो जाती है और वरुण का पर्दा फाश कर दिया जाता है। शो में, आप सभी देखेंगे कि रोशनी श्रद्धा को दोबारा जान से मारने की कोशिश करती हैं, मगर इस बार भी उसकी चाल नाकाम हो जाती है और अभय आकर श्रद्धा को बचा लेता है। जल्दी ही घर में कीर्ति आ जाती है और वह अभय को खोजने लगती हैं, जिसके बाद उसे बताया जाता है, कि श्रद्धा को किसी ने ज़हर पिलाकर जान से मारने की कोशिश की है।

कीर्ति अभय को गिरफ्तार करने का फैसला बदल देती हैं। लेकिन, जल्द ही एसपी साहब आ जाते हैं और वह अभय को गिरफ्तार करने का फैसला करते हैं। श्रद्धा को होश आता है और वह अभय की बेगुनाही की सबूत को खोजती है। लेकिन उस सबूत को रोशनी हथिया लेती है, जिसके कारण श्रद्धा परेशान हो जाती है। लेकिन, रोशनी भी अभय को बचाना चाहती है, जिसके कारण वह सबूत एसपी साहब को सौंपती है और वरुण को गिरफ्तार करवाती है। वरुण की गिरफ्तारी से कीर्ति परेशान हो जाती है और उसके खिलाफ भी जांच के आदेश दे दिए गए हैं, जो उसके लिए नए मुसीबत खड़े कर सकता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।