Kismat Ki Lakiro se: अभय का हुआ पर्दा फाश, कीर्ति ने ताना बंदूक

Kismat Ki Lakiro se Full Episode 392: अभय का हुआ पर्दा फाश, कीर्ति ने ताना बंदूक।
Kismat Ki Lakiro se: अभय का हुआ पर्दा फाश, कीर्ति ने ताना बंदूक 37579

Kismat Ki Lakiro se Latest Update: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी ने अब तक देखा कि अभय चोरी छिपे घर से बाहर चोरी करने के लिए निकलता है और वहा से चोरी करके निकाल जाता है। मगर मौकाए वारदात पर कीर्ति पूरी पुलिस टीम के साथ उसे घेर लेती है, लेकिन अभय उन्हें चकमा देने में सफल होता है। श्रद्धा घर पर अभय को देखने के लिए लौटती है, मगर अभय पहले से ही अपने कमरे में आकर सोया रहता है। दूसरे दिन अभय अपने परिवार को मंहगे- मंहगे तोहफ़े भेंट करता है, जिसे देखकर श्रद्धा के मन में सवाल आता है, कि अभय के पास इतने पैसे कहा से आए। वह इसकी छान बिन करने का फैसला करती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अभय दोबारा चोरी करने के लिए घर से निकलता है। हालांकि, इस बार श्रद्धा पूरी तैयारी के साथ उसका पीछा करती है, क्यूंकि श्रद्धा के मन में सवाल है, कि आखिर अभय इतनी रात को जाता किधर है? जबकि दूसरी ओर कीर्ति पूरी पुलिस टीम के साथ आज पूरी तैयारी से अभय का इंतजार कर रही है। अभय अपनी चोरी को अंजमा देने के लिए मौके की जगह पर पहुंचता है, जहा पहले से पुलिस तैनात रहती है। कीर्ति अभय का पीछा करती है और अभय नीचे गिर जाता है। अब अभय कीर्ति के बंदूक के निशाने पर है और कीर्ति उससे पलटने के लिए कहती है, कि क्यूंकि भागदौड़ के दौरान अभय के मुंह से मास्क नीचे गिर गया था।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या कीर्ति अभय को जेल की हवा खिलाती है या उसे छोड़ देती? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।