Kismat Ki Lakiro se: श्रद्धा पर फूटा अभय का गुस्सा

Kismat Ki Lakiro se Full Episode 396: श्रद्धा पर फूटा अभय का गुस्सा।
Kismat Ki Lakiro se: श्रद्धा पर फूटा अभय का गुस्सा 37889

Kismat Ki Lakiro se Latest Update: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी ने अब तक देखा कि अभय डॉक्टर रोशनी के साथ केक कट करवाता है, जिसे देखकर श्रद्धा चिंतित हो जाती है। इसके अलावा रोशनी और अभय एक रोमांटिक डांस भी करते हैं, जिसे देखकर सभी घर वाले और श्रद्धा परेशान हो जाती है। मगर ट्विस्ट तो तब आता है, जब अभय सभी के सामने रोशनी को घुटने पर बैठकर अंगूठी पहनाता है और उसे शादी के लिए प्रपोज करता है। इसके अलावा वह उसे लाल चुनरी भी पहनाता है, जिसे देखकर श्रद्धा भावुक हो जाती है। मगर अभय की बुआ से यह सब बर्दाश्त नहीं करपाती और वह सभी के सामने अभय को जोर दार तमाचा जड़ती है। बाद में, श्रद्धा का गुस्सा रोशनी पर फूटता है और वह रोशनी पर आरोप लगाती है, कि रोशनी अभय पर डोरे डाल रही है। रोशनी इन सब से परेशान होकर अपने घर चली जाती है, जबकि अभय उसकी खोज में सभी से झगड़ा करने लगता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अभय श्रद्धा से कड़क आवाज में रोशनी के बारे में पूछता है, मगर सभी घर वाले मामले को संभालने में सफल होते हैं। रात में, अभय दोबारा चोरी करने निकालता है, जिसे श्रद्धा देख लेती है। श्रद्धा इस बारे में कीर्ति से बात करती है और कीर्ति कहती है, कि उसे शक है, कि अभय ही चोर है। अगले दिन अभय ढेर सारे पैसे लेकर आता है और श्रद्धा के मुंह पर मारता है। अभय उससे कहता है, कि वह पूरे पैसे देकर एक दिन उसे घर से बेघर कर देगा।

हे भगवान! क्या पकड़ी जाएगी अभय की चोरी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।