Kismat Ki lakiro se: मां पर फूटा अभय का गुस्सा

Kismat Ki lakiro se latest Update: मां पर फूटा अभय का गुस्सा ।
Kismat Ki lakiro se: मां पर फूटा अभय का गुस्सा 44117

Kismat Ki lakiro se full Episode 494: शेमारू (Shemaru) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki lakiro se) में मजेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी देखेंगे, कि कीर्ति अभय की मां की हकीकत सुन लेती हैं, जिसके बाद वह उसे घर में वापस लेकर आती है। तनुजा इस औरत को देखकर फिर से आग-बबूला हो जाती है और उसे घर से निकल जाने के लिए कहती है। तनुजा का मानना है, की यह औरत उसके घर को तोड़ना चाहती है, जिसके कारण वह इस घर में आईं है। वहीं दूसरी ओर श्रद्धा अभय के पिता से अभय की असली मां की हकीकत के पूछती हैं, जिसे अभय सुन लेता है। अभय अपने पिता के रंगीन मिजाज की हकीकत जानकर भड़क जाता है और किचन में तोड़ फोड़ करने लगता है। अभय श्रद्धा से कहता है, जिस औरत ने मेरी मां को रुलाया है, उसे वह अपने घर में नहीं रहने दे सकता है।

हालांकि, श्रद्धा उस औरत की गंभीर हालत को देखकर उसे कमरे में लेकर जाती है। बाद में, अभय अपनी असली मां से मुलाकात करता है और उसपर भड़क जाता है। अभय का मानना है, कि वह कभी-भी उसे माफ नहीं करेगा। इसके अलावा वह उसे घर से जाने के लिए भी कहता है।

खैर, दोस्तो आपको क्या लग रहा है? अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय बताने के लिए नीचे कमेंट सेक्शन की मदद ले और शो से जुड़ी दिलचस्प जानकारियों के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।