Kismat Ki Lakiro se: अभय को याद आई हकीकत, श्रद्धा संग बढ़ी नजदीकियां

Kismat Ki Lakiro se Full Episode 393: अभय को याद आई हकीकत, श्रद्धा संग बढ़ी नजदीकियों।
Kismat Ki Lakiro se: अभय को याद आई हकीकत, श्रद्धा संग बढ़ी नजदीकियों 37663

Kismat Ki Lakiro se Latest Update: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी ने अब तक देखा कि कीर्ति और वरुण के बीच तीखी बहस छिड़ जाती है। इस झगड़े को श्रद्धा और अभय ख़त्म करने की कोशिश करते हैं। रात में, अभय दोबारा चोरी करने के लिए घर से निकलता है। हालांकि, इस बार श्रद्धा पूरी तैयारी के साथ उसका पीछा करती है, क्यूंकि श्रद्धा के मन में सवाल है, कि आखिर अभय इतनी रात को जाता किधर है? जबकि दूसरी ओर कीर्ति पूरी पुलिस टीम के साथ आज पूरी तैयारी से अभय का इंतजार कर रही है। अभय अपनी चोरी को अंजाम देने के लिए मौके की जगह पर पहुंचता है, जहा पहले से पुलिस तैनात रहती है। लेकिन, श्रद्धा को बीच में कुछ लोग तंग करने लगते हैं, जिनसे वह पीछा छुड़ाकर भागती है। वहीं दूसरी ओर कीर्ति के निशाने पर अभय रहता है, तभी अचानक श्रद्धा उससे टकरा जाती है और अभय भाग जाता है। कीर्ति श्रद्धा से कहती है, कि मुझे शक है, कि यह चोर अभय है। घर पर श्रद्धा अभय से इस बारे में बात करती है। लेकिन, वह उसे बहला फुसलाकर कमरे से बाहर भेज देता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि डॉक्टर रोशनी घर पर साड़ी पहनकर आती है, जिसे अभय देखता है और उसके दिमाग में फिर से कुछ तस्वीर बनने लगते हैं। अब ऐसा लग रहा है, कि अभय को सब कुछ याद आ रहा है और श्रद्धा की तरफ बढ़ता है। वह श्रद्धा को देखता है और उसका नाम बुलाता है। यह सब देखकर श्रद्धा खुश हो जाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।