Kismat Ki lakiro se: रोशनी की कार के चपेट में आया अभय

Kismat Ki lakiro se latest Update: रोशनी की कार के चपेट में आया अभय।
Kismat Ki lakiro se: रोशनी की कार के चपेट में आया अभय 43554

Kismat Ki lakiro se full Episode 484: शेमारू (Shemaru) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki lakiro se) में मजेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी देखेंगे, श्रद्धा कीर्ति की रिहाई की बात करती है और कीर्ति को बेल दिलवाती है। वरुण कीर्ति को घर में घुसने से पहले श्रद्धा से माफी मांगने के लिए कहता है, नगर कीर्ति ऐसा करने से इंकार कर देती है। अभय और वरुण द्वारा बनाए गए दबाव के चलते आखिरकार कीर्ति श्रद्धा से माफी मांगती है। जबकि दूसरी ओर रोशनी पुलिस वालों को चकमा देकर फरार हो जाती है। जल्दी ही श्रद्धा को पुलिस स्टेशन से खबर मिलती हैं, कि रोशनी जेल से भाग गई है। श्रद्धा इस बारे में परिवार से बात करती हैं, जिसके चलते पूरा परिवार परेशान हो जाता है। श्रद्धा रोशनी द्वारा दिए गए धमकी के बारे में सोचकर- सोचकर परेशान होती है। जबकि दूसरी ओर रोशनी जेल से फरार होकर श्रद्धा से बदला लेने की योजना बनाती है।

अभय श्रद्धा की ऐसी हालत देखकर उसे समझाने की कोशिश करता है और उसके करीब आता है। श्रद्धा और अभय के बीच एक रोमांटिक पल तैयार होता है। वहीं रोशनी श्रद्धा के लिए गिफ्ट पैक करती हैं, जिसमें फूटी हुई चूड़ियां और टूटी मंगलसूत्र शामिल हैं। रोशनी रात में, श्रद्धा के घर में चोरी छिपे जाकर इस गिफ्ट को रखकर आने की योजना में है। अगले दिन अभय अपने काम के लिए बाइक से रवाना होता है, जिसे रोशनी देखती है। रोशनी अपनी कार के साथ अभय की ओर तेज रफ्तार में बढ़ती है और अभय को जोरदार टक्कर मारती है।

हे भगवान! क्या अभय ठीक है? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।