Kismat Ki Lakiro se: अभय ने रोशनी के मांग में सिंदूर भरने का किया फैसला

Kismat Ki Lakiro se Full Episode 402: अभय ने रोशनी के मांग में सिंदूर भरने का किया फैसला।
Kismat Ki Lakiro se: अभय ने रोशनी के मांग में सिंदूर भरने का किया फैसला 38241

Kismat Ki Lakiro se Latest Update: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी ने अब तक देखा कि श्रद्धा अपने कमरे में जाने के बाद अपना बोरिया बिस्तर समेटने लगती है और वह स्टूल पर खड़ी होकर अपने बैग को निकालने की कोशिश करती है। मगर बैग निकालने के दौरान उसका पैर लड़खड़ा जाता है और वह गिर जाती है। लेकिन, मौके पर अभय के आने से श्रद्धा सीधे अभय की गोद में गिरती है और दोनों के बीच प्यारा पल तैयार होता है। बाद में, श्रद्धा सभी घर वालो के सामने अपना बैग लेकर आती है और सभी से कहती है, कि वह अब इस घर में नहीं रह सकती है। श्रद्धा जैसे ही घर के बाहर कदम रखती है, वैसे ही अभय उसका दुप्पटा पकड़ लेता है। मगर यह सब उसका भ्रम रहता है, क्यूंकि उसका दुप्पटा पास में रखे टेबल में फंसा रहता है, जिसे अभय निकालता है। श्रद्धा के माता- पिता उसे लेने आते हैं। जबकि घर के सभी सदस्य श्रद्धा के जाने का शोक मनाते हैं और इसका कसुरवार वह तनुजा और रोशनी को घोषित करते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि श्रद्धा के घर से जाने से रोशनी खुश रहती है और वह अभय को लगातार अपनी ओर आकर्षित करती है। अभय उसे अपने कमरे में बुलाता है और उसका मांग भरने का फैसला करता है। अभय जैसे ही सिन्दूर लेकर रोशनी का मांग भरने जाता है, वैसे ही वरुण आ जाता है और वह उसका हाथ पकड़कर उसे अपने साथ लेकर जाता है। ऐसा लग रहा है, कि वरुण अभय को कोई बड़ा सच बताने वाला है।

एक नज़र नीचे डाले-

खैर, दोस्तो आपको क्या लग रहा है? वरुण अभय के साथ क्या करेगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।