Kismat Ki Lakiro se: अभय की पकड़ी गई चोरी

Kismat Ki Lakiro se Full Episode 398: अभय की पकड़ी गई चोरी।
Kismat Ki Lakiro se: अभय की पकड़ी गई चोरी 37967

Kismat Ki Lakiro se Latest Update: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी ने अब तक देखा कि कीर्ति घर पर नाश्ते के वक़्त आती है और सभी के सामने अभय से उसके मंहगे घड़ी को लेकर सवाल करने लगती है। वह सभी को बताती हैं, कि बीती रात को 4 जगह चोरी हुई है और अभय भी कुछ रातो से बाहर जा रहा है। इन सारे सवालों को सुनने के बाद अभय के होश उड़ जाते हैं। हालांकि, घर वाले के हस्तक्षेप से इस मुद्दे को बंद कर दिया जाता है। हर कोई महाआरती के लिए मंदिर जाने की तैयारी करता है, जहां देवी मां को सोने का हार चढ़ाया जाएगा। दूसरी ओर, अभय के गिरोह को चिंता है कि कोई और भी है जो उनका नाम बताकर चोरी कर रहा है और वह गिरोह आज भी मंदिर में चोरी करने जाएगा। अभय उन लोगो को पकड़ने के लिए अपना भेष बदलता है और कीर्ति भी चोर को पकड़ने के लिए अपना रूप बदलती है। सभी लोग मंदिर पहुंचते हैं, जहां चोर मंदिर में नशीली गैस छोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि चोर महिला के रूप को धारण करके चोरी को अंजाम देता है, जिसे पकड़ने के लिए श्रद्धा भागती है। इसके अलावा अभय भी साधु के रुप में वहा आया रहता है, जिसे कीर्ति देख लेती है। कीर्ति चोर को देखती है और उसे रोकने के लिए उसपर गोली चलाती है। गोली चोर के पैर पर लगती है, मगर वह वहां से भागने में सफल रहता है। कीर्ति घर पर आती है और वह अभय पर चोरी का आरोप लगाती है। कीर्ति की बातो को सुनकर घर वालो के होश उड़ जाते हैं, जिसके बाद कीर्ति सभी से कहती है, कि अभय के पैर में लगे जख्म सारी सच्चाइयां बयां कर रहे हैं।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।