Kismat Ki lakiro se: अभय और श्रद्धा आए करीब

Kismat Ki lakiro se Full Episode 442: अभय और श्रद्धा आए करीब।
Kismat Ki lakiro se: अभय और श्रद्धा आए करीब 40848

Kismat Ki lakiro se: शेमारू (Shemaru) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से  (Kismat Ki lakiro se) में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि श्रद्धा को अलग करने के लिए कीर्ति सभी लोगो के साथ हाथ मिलाती है। दर्शक आने वाले एपिसोड में, देखेंगे कि कीर्ति प्लानिंग करती है, कि उसे अभय के जिंदगी से श्रद्धा को बाहर निकालना है। इसके लिए वह वरुण, रोशनी और अभय के जीजा की मदद लेती हैं और उनसे हाथ मिलती है। कीर्ति की चाल है, कि वह रोशनी और अभय की शादी करवाएगी और श्रद्धा को घर से धक्के मारकर बाहर निकलेगी। जबकि दूसरी ओर श्रद्धा और अभय हाथ मिलाते हैं, कि वे अपने परिवार को टूटने नहीं देंगे। रोशनी अभय और श्रद्धा की बढ़ती नजदकियों से परेशान है और उन्हें जुदा करने के बारे में सोचती है। अभय श्रद्धा को गले लगाए रहता है और तभी सीढियों पर खडी रोशनी उन्हें देख लेती है। वह उन दोनों को दूर करने के लिए गमला नीचे गिराती है, जिसे देखकर अभय और श्रद्धा दूर हो जाते हैं। गुस्साई रोशनी अपनी चाल पर खुश होती है और अभय के करीब जाने का बहाना खोजती है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि अभय और श्रद्धा की जिंदगी में अब कौनसी नई- नई मुसीबत आती है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।