Kismat Ki lakiro se: कीर्ति और श्रद्धा में छिड़ी शब्दो की जंग

Kismat Ki lakiro se Full Episode 478: कीर्ति और श्रद्धा में छिड़ी शब्दो की जंग।
Kismat Ki lakiro se: कीर्ति और श्रद्धा में छिड़ी शब्दो की जंग 43232

Kismat Ki lakiro se: शेमारू (Shemaru) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki lakiro se) में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि रोशनी श्रद्धा को बुरा भला कहती हैं, जिसे सभी लोग सुन लेते है। सभी लोग रोशनी को फटकार लगाते हैं, क्योंकि उनकी नजर में रोशनी ने देवी श्रद्धा का अपमान किया है। रोशनी वक्त रहते ही, श्रद्धा से माफी मांग लेती हैं, मगर श्रद्धा उससे कहती हैं, कि उसे अपनी गलतियां माननी होगी और इस ड्रामे पर से पर्दा हटाना होगा। लेकिन, रोशनी ऐसा करने से इंकार देती हैं, जिसके बाद श्रद्धा सभी से कहती हैं, कि रोशनी देवी पर बहुत भरोसा करती है। वह रोशनी के सर पर तरबूज रखती है और खुद के आंखो पर पट्टी बांधकर उस तरबूज को काटने का फैसला करती हैं। रोशनी यह सब देखकर घबरा जाती है और बेहोश हो जाती है।

हनुमंत रोशनी पर पानी फेंकता है और उसे उठाता है, जिसके श्रद्धा दोबारा उससे पूछती हैं, कि वह सच कबूल करेगी? लेकिन, रोशनी ऐसा करने से दोबारा मना कर देती है, जिससे श्रद्धा उसे नया काम सौंपती है। श्रद्धा रोशनी को गोबर के उपले बनाकर उसपर खाना बनाने के लिए कहती हैं, जिसे देखकर वरुण उसपर हंसता है। जल्दी ही श्रद्धा आती है और वह रोशनी से कहती हैं, कि उसे उसके किए कराए की सजा मिलेगी। रोशनी का मानना है, कि सजा की हकदार उसकी बहन कीर्ति भी है। बाद में, श्रद्धा इस बारे में बात करने के लिए श्रद्धा के पास जाती हैं, जहां उन दोनों के बीच बहस हो जाती है। वरुण की मां कीर्ति से कहती हैं, कि देवी से ऐसा बात करना गलत है, जिसके बाद कीर्ति के मुंह से सच निकल जाता है, कि श्रद्धा कोई देवी नहीं है।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।