काव्या- एक जज़्बा, एक जुनून में आने वाला ट्विस्ट: चुनाव प्रचार में विक्की की जगह अधिराज, काव्या हैरान

डीजे की क्रिएटिव यूनिट द्वारा निर्मित सोनी टीवी के लोकप्रिय शो काव्या- एक जज़्बा एक जुनून के आगामी एपिसोड में, दर्शकों को एक बड़ा मोड़ दिखाई देगा जब अधिराज विक्की की जगह लेगा।
काव्या- एक जज़्बा, एक जुनून में आने वाला ट्विस्ट: चुनाव प्रचार में विक्की की जगह अधिराज, काव्या हैरान 51568

डीजे क्रिएटिव यूनिट के बैनर तले दीया सिंह और टोनी सिंह द्वारा निर्मित सोनी टीवी टेलीविजन शो ‘काव्या-एक जज़्बा, एक जुनून’ में दर्शकों ने अधिराज (मिश्कत वर्मा) और काव्या (सुम्बुल तौकीर) की प्रतिद्वंद्विता के इर्द-गिर्द घूमते आकर्षक नाटक को देखा है। चुनाव के बीच.

आगामी एपिसोड में, काव्या विक्की (मुदित नायर) के साथ साझा करती है कि उसके मन में उसके लिए समान भावनाएँ नहीं हैं। विक्की इसे हल्के में लेता है और बताता है कि वह सिर्फ उसका दोस्त बनना चाहता है, और कुछ नहीं। बाद में, अधिराज काव्या को चुनौती देता है कि चाहे कुछ भी कर ले वह उसे हरा नहीं सकती। काव्या अधिराज को चुनौती भी देती है कि वह अगले 12 घंटों के भीतर किसी को बेहतर लाएगी और वह व्यक्ति उसे हराने के लिए पर्याप्त होगा। काव्या की बात से अधिराज हैरान हो जाता है. अगले दिन, काव्या पार्टी के लिए नए प्रतिनिधि के रूप में किसी को लाती है।

बाद में, एक चुनाव अभियान में, अधिराज विक्की की जगह लेता है और शहर में महिलाओं की सुरक्षा का आश्वासन देते हुए एक प्रेरक भाषण देता है। जैसे ही काव्या प्रचार में आती है, वह अधिराज को देखकर आश्चर्यचकित हो जाती है। काव्या विक्की से सवाल करती है कि क्या अधिराज ने उसे धमकी दी है, लेकिन विक्की निरुत्तर हो जाता है। भाषण के दौरान सभी को फायरिंग की आवाजें सुनाई देती हैं, जिससे भगदड़ की स्थिति पैदा हो जाती है।

काव्या- एक जज़्बा, एक जुनून अटूट लचीलेपन और प्यार की कहानी है। सुम्बुल तौकीर और मिश्कत वर्मा अभिनीत यह शो एक आईएएस अधिकारी काव्या की यात्रा का अनुसरण करता है, जो अपने राजनीतिक परिवार के विरोध के बावजूद निडर होकर अपने प्यार आदिराज से शादी करती है। काव्या और अधिराज के अलग होने पर यह कहानी आपको प्रेरित और मंत्रमुग्ध कर देगी।