Kavya- Ek Jazbaa, Ek Junoon Spoiler: अधिराज के सामने गिरिराज पर फूटा काव्या का गुस्सा, हुई बोलती बंद

Kavya- Ek Jazbaa, Ek Junoon Spoiler: ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो काव्या- एक जज़्बा, एक जुनून के आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे गिरिराज तीखी बहस के साथ काव्या पर अधिराज को अपमानित करने का आरोप लगता है, जहां काव्या उसकी बोलती बंद करा देती है।
Kavya- Ek Jazbaa, Ek Junoon Spoiler: अधिराज के सामने गिरिराज पर फूटा काव्या का गुस्सा, हुई बोलती बंद 47620

Kavya- Ek Jazbaa, Ek Junoon Update Ep 178 : सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के लोकप्रिय धारावाहिक काव्या- एक जज़्बा, एक जुनून में पिछले कुछ दिनों से काफी लाजवाब ड्रामे देखने को मिले है। जैसा कि आप सभी ने अब तक देखा हैं, कि अधिराज ने काव्या से वादा किया है, कि वह उसके साथ आधी जिम्मेदारी बांटेंगा। इसके अलावा दोनों ने मिलकर सरकारी स्कूलों के लिए अच्छे शिक्षक को खोजने का काम किया। जबकि गिरिराज पैसों की लालच में किसी को भी शिक्षक बना देता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि गिरिराज गुस्से में काव्या पर एक गंभीर आरोप लगाता है। उसका मानना है, कि वह अधिराज को सभी के सामने अपमानित करने में खुशी महसूस करती है। काव्या इस गलतफहमी पर सफाई देने की कोशिश करती हैं, मगर इसे कोई भी नहीं सुनता है। सफाई के बावजूद भी, गिरिराज काव्या पर चिल्लाना जारी रखता है, जिससे काव्या गुस्सा हो जाती है। काव्या गुस्से में गिरिराज को ‘चुप ठाकुर‘ कह देती हैं, जिसे सुनकर अधिराज और गिरिराज हैरान रह जाते हैं। बाद में, अधिराज और काव्या को भावनात्मक उथल-पुथल का सामना करना पड़ता है जहां दोनों अपनी भावनाओं को व्यक्त करने की कोशिश करते हैं, मगर वह इसमें कमजोर पड़ जाते हैं।

अब या देखना दिलचस्प होगा, कि काव्या और अधिराज अपने पेशेवर मुद्दों से कैसे निपटते हैं? तब तक के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।