Kavya- Ek Jazbaa, Ek Junoon Spoiler: काव्या और अधिराज का उनके ऑफिस में दमदार स्वागत

Kavya- Ek Jazbaa, Ek Junoon Spoiler: काव्या-एक जज़्बा एक जुनून के आगामी एपिसोड में, दर्शक देखेंगे कि काव्या और अधिराज का उनके ऑफिस में दमदार तरीके से स्वागत किया जाता है।
Kavya- Ek Jazbaa, Ek Junoon Spoiler: काव्या और अधिराज का उनके ऑफिस में दमदार स्वागत 46790

Kavya- Ek Jazbaa, Ek Junoon Spoiler: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के मनमोहक शो “काव्या – एक जज़्बा, एक जुनून” में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है। जैसा कि दर्शको ने पिछले एपिसोड में देखा, कि काव्या अपनी बेगुनाही की लड़ाई लड़ती है और उसे साबित करती है। इसके अलावा वह उसके खिलाफ सभी आरोप झूठे साबित करती है। साथ ही, अम्मा जी और अनुराग भी बेनकाब हो जाते हैं। बाद में, काव्या को एसडीएम के पद पर जगह मिलती हैं, जिससे सभी लोग खुश हो जाते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, दर्शक देखेंगे कि काव्या और अधिराज को तमाम बाधाओं से लड़ने के बाद आखिरकार अपने सपनों की जगह मिल जाती है। अधिराज का उनके कार्यालय में स्वागत किया गया, जहां लोगों ने उन्हें माला पहनाकर और ताली बजाकर स्वागत किया। वहीं काव्या का भी के साथ स्वागत किया जाता है। अपने-अपने कार्यालयों में अपने सपनों की जगह पाकर काव्या और अधिराज भावुक हो जाते हैंगए। केबिन में अपनी नेमप्लेट देखकर उनके चेहरे खुशी और प्रत्याशा से चमक उठते हैं।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।