कथा अनकही: बेचैन विआन को शांत कराती नज़र आई कथा

Kathaa Ankahee Spoiler: सोनी के धारावाहिक कथा अनकही में कथा ने विआन को शांत कराया।
कथा अनकही: बेचैन विआन को शांत कराती नज़र आई कथा 2323

Kathaa Ankahee Spoiler: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सबसे नए धारावाहिक कथा अनकही मैं बहुत ही दिलचस्प ड्रामा देखने मिलेगा। कहानी के अनुसार, विआन एक छोटे महफिल में गाना गाते नजर आता है। विआन का यह रूप देखकर कथा दंग रह जाती है और उत्सुकता के साथ सोचती है की विआन कैसा आदमी होगा।

बाद में, विआन के पूछने के बावजूद कथा अकेले ही घर चली जाती है। घर जाते वक्त, रास्ते में कुछ गुंडे उसे छेड़ने की कोशिश करते हैं। ठीक उसी वक़्त विआन वहां आ जाते हैं और कथा को इस मुश्किल से बचा लेता है। विआन बहुत बहादुरी से कथा का साथ देता है, और गुंडों से उसे ‘अबला नारी’ समझने की गलती नहीं करने के लिए कहता है।

अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि, तेजी ऑफिस आते हैं और कथा से अर्थकौन की 50वीं सालगिरह पर बनाई वीडियो मांगते हैं। तेजी इस वीडियो को देखकर काफी भावुक हो जाते हैं कि कैसे विआन के पिता ने यह कंपनी अपने दम पर खड़ी की। वहीं दूसरी तरफ कथा और विआन के बीच गाड़ी में मीठी नोकझोंक चलती है। विआन अपने पिता के पुरानी गर्लफ्रेंड को देखकर अपने बचपन को याद करने लगता है। और इस वजह से वह बहुत घबरा जाता है। कथा उसके घबराहट कम करने में उसकी मदद करती है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या यह विआन के लिए कथा का गुस्सा कम करने में मददगार साबित होगा?

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।