कैसे मुझे तुम मिल गए लिखित अपडेट 27 सितंबर 2024: अमृता विराट के लिए भवानी के खिलाफ जाती है

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो 'कैसे मुझे तुम मिल गए' (27 सितंबर) के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब अमृता विराट के लिए भवानी के खिलाफ जाती है।
कैसे मुझे तुम मिल गए लिखित अपडेट 27 सितंबर 2024: अमृता विराट के लिए भवानी के खिलाफ जाती है 52271

मुक्ता धोंड के मल्हार कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो कैसे मुझे तुम मिल गए, ट्विस्ट और टर्न के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है जिसमें सृति झा और अरिजीत तनेजा मुख्य भूमिका में हैं। शो का आगामी एपिसोड, जो 27 सितंबर 2024 को प्रसारित होगा, आपको अपनी सीट से चिपकाए रखेगा और अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करेगा।

आगामी एपिसोड में, भवानी घबरा जाता है और बताता है कि वह बप्पा को चुपचाप विदाई देना चाहता था, लेकिन इतना नाटक रचा गया। भवानी इस नाटक के लिए विराट (अरिजीत तनेजा) की उपस्थिति को जिम्मेदार ठहराती है। हालाँकि, अमृता (सृति झा) भवानी का सामना करती है और विराट के लिए उसके खिलाफ जाती है, यह उजागर करते हुए कि यह नाटक जयेश के कारण हुआ था।

कैसे मुझे तुम मिल गए आज का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड की शुरुआत भवानी द्वारा बप्पा के विसर्जन समारोह की तैयारी से होती है। अक्षय ने बताया कि इस साल अमृता और विराट विसर्जन समारोह करेंगे, हालांकि, भवानी ने इस बात से इनकार करते हुए जोर दिया कि विसर्जन समारोह केवल परिवार के किसी सदस्य द्वारा किया जाएगा। अमृता विराट को विसर्जन समारोह में उसके साथ जाने के लिए कहती है क्योंकि वह उसके परिवार का हिस्सा है, जिससे भवानी हैरान रह जाती है।

दूसरी ओर, इशिका जयेश को आहूजा परिवार के खिलाफ भड़काती है और उससे विराट का सामना करने और अमृता से एफआईआर वापस लेने के लिए कहती है। जैसे ही अमृता और विराट विसर्जन समारोह करते हैं, विराट डरा हुआ दिखता है लेकिन अमृता के समर्थन से वह समारोह पूरा करता है। विराट भवानी से क्षमा मांगता है और वह उसे माफ कर देती है, जैसे ही वह उसे मिठाई खिलाने जाती है, जयेश एक दृश्य बनाता है जिसमें यह उजागर होता है कि आहूजा परिवार अच्छा नहीं है और बबीता असली अपराधी है।

अमृता हस्तक्षेप करती है और जयेश को वहां से चले जाने और उसके परिवार का अपमान करना बंद करने के लिए कहती है। बबीता अपमानित महसूस करती है और विराट से पूछती है कि वह स्टैंड क्यों नहीं ले रहा है। एक गहन क्षण में विराट ने खुलासा किया कि हर कोई केवल सच कह रहा है, जिससे बबीता टूट गई है।