कैसे मुझे तुम मिल गए लिखित अपडेट 22 सितंबर 2024: विराट ने अमृता से माफी मांगी, बबीता की साजिश से खुद को तबाह महसूस किया

'कैसे मुझे तुम मिल गए' (22 सितंबर) के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब विराट अमृता से माफी मांगेगा।
कैसे मुझे तुम मिल गए लिखित अपडेट 22 सितंबर 2024: विराट ने अमृता से माफी मांगी, बबीता की साजिश से खुद को तबाह महसूस किया 52120

मुक्ता धोंड के मल्हार कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो कैसे मुझे तुम मिल गए, ट्विस्ट और टर्न के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है जिसमें सृति झा और अरिजीत तनेजा मुख्य भूमिका में हैं। शो का आगामी एपिसोड, जो 22 सितंबर 2024 को प्रसारित होगा, आपको अपनी सीट पर बैठाए रखेगा और अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करेगा।

आगामी एपिसोड में, विराट (अरिजीत तनेजा) अमृता (सृति झा) से सवाल करता है कि वह अभी भी उसकी देखभाल क्यों कर रही है, जबकि उसने उसे बहुत बुरा महसूस कराया और उस पर भरोसा नहीं किया। अमृता ने साझा किया कि उन्होंने हमेशा उनका समर्थन करने और उन्हें मुस्कुराने की कोशिश की, इसलिए अब उनकी बारी है। विराट को शर्म आती है और वह अमृता से माफी मांगता है और अपनी निराशा व्यक्त करता है।

कैसे मुझे तुम मिल गए आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड विराट के दिल टूटने, बहुत ज्यादा शराब पीने और घर से बाहर जाने से शुरू होता है। वह उन सभी क्षणों को याद करता है जब उसे अमृता पर भरोसा नहीं था और कैसे बबीता ने उसे फंसाने की कोशिश की थी। विराट को दुख होता है, लेकिन वह अमृता का संदेश देखता है जिसमें उसे जल्द ही कॉल करने के लिए कहा गया है। विराट को अमृता के अपने प्रति प्यार के बारे में आश्चर्य होता है। अमृता को विराट की चिंता है और सोचती है कि बबीता को उसके साथ होना चाहिए था, लेकिन वह खुद को सही साबित करने की कोशिश कर रही है।

चलते समय विराट का एक्सीडेंट हो जाता है। उसे एक महिला का फोन आता है जो अमृता को विराट की दुर्घटना के बारे में बताती है और लोगों को यह कहते हुए सुनती है कि विराट मर गया है। जल्द ही, अमृता आती है और कामना करती है कि विराट ठीक हो जाए। जैसे ही वह मृत व्यक्ति को देखती है, उसे आराम महसूस होता है क्योंकि वह कोई और होता है। अमृता विराट को देखती है और वह उसे गले लगा लेती है। अमृता विराट को डांटती है और वह बताता है कि किसी ने उसका फोन चुरा लिया है। फिर वह पूरी कहानी बताता है।

विराट यह जानकर हैरान हो जाता है कि उसका फोन चुराने वाला व्यक्ति मर चुका है। वह सोचता है कि क्या उसे मर जाना चाहिए था, लेकिन अमृता उसे ऐसी बातें न कहने की चेतावनी देती है। अमृता विराट को अपने घर ले जाती है और उसकी देखभाल करती है। अमृता को चिंता थी कि स्थिति के कारण भवानी विराट से नाराज न हो जाएं। अमृता विराट को सांत्वना देती है और उसे बेहतर महसूस कराती है।