कैसे मुझे तुम मिल गए लिखित अपडेट 14 सितंबर 2024: अमृता ने बबीता का सामना किया, उसे बेनकाब करने की धमकी दी

'कैसे मुझे तुम मिल गए' के ​​आगामी एपिसोड (14 सितंबर) में, दर्शकों को एक रोमांचक मोड़ देखने को मिलेगा जब अमृता बबीता से भिड़ती है और उसकी सच्चाई उजागर करने की धमकी देती है।
कैसे मुझे तुम मिल गए लिखित अपडेट 14 सितंबर 2024: अमृता ने बबीता का सामना किया, उसे बेनकाब करने की धमकी दी 51898

मुक्ता धोंड के मल्हार कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो कैसे मुझे तुम मिल गए, अपने गहन नाटक से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देता है, जिसमें सृति झा और अरिजीत तनेजा मुख्य भूमिका में हैं। शो का आगामी एपिसोड, जो 14 सितंबर 2024 को प्रसारित होगा, आपको अपनी सीट पर बैठाए रखेगा और अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करेगा।

आगामी एपिसोड में, अमृता (सृति झा) बबीता से भिड़ती है और साझा करती है कि आज, विराट (अरिजीत तनेजा) को पता चलेगा कि उसकी माँ वैसी नहीं है जैसा वह सोचता है। तब बबीता स्पष्ट करती है कि हालाँकि वह वैसी नहीं है जैसा विराट सोचता है, लेकिन वह अपने बेटे से प्यार करती है। इस पर अमृता इस बात पर प्रकाश डालती है कि वह विराट से प्यार नहीं करती। वह अपने अहंकार, रवैये और नकली अभिमान से प्यार करती है। और गणेश चतुर्थी आने पर एक चीज जरूर घटित होगी और वह है विराट के सामने उसका पर्दाफाश होना।

कैसे मुझे तुम मिल गए आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड विराट द्वारा अमृता को तीज पूजा के बारे में बताने और उसे अपने घर जाने के लिए कहने से शुरू होता है। बबीता विराट से अमृता के साथ जाने के लिए कहती है क्योंकि वह उसकी पत्नी है, हालांकि उसने उसे स्वीकार नहीं किया है। बबीता के फैसले से अमृता को कुछ गड़बड़ लगती है। हालाँकि, बबीता की बहन स्थिति को संभाल लेती है।

जल्द ही, अमृता और विराट तीज पूजा के लिए आते हैं, जहां जहान उन्हें एक साथ बैठने के लिए कहता है। दूसरी ओर, बबीता अपनी बहन से घर पर उसकी देखभाल करने के लिए कहती है और वह जेल चली जाती है। बबीता इशिका और प्रियंका को बचाती है और जैसे ही वे उससे भिड़ती हैं, वह उनके फोन छीन लेती है और बाद में अपने खिलाफ सबूत मिटा देती है।

दूसरी ओर, अमृता पूजा के बीच में ही विराट को बताए बिना चली जाती है। जल्द ही, विराट भी चला जाता है और अमृता की चिंता करता है। जैसे ही बबीता पुलिस स्टेशन से बाहर आती है और सबूत मिटाने की योजना बनाती है, अमृता उसे रोक देती है। अमृता ने उसे बताया कि वह यहां अपनी सच्चाई साबित करने के लिए आई है। बबीता आश्वस्त रहती है और अमृता से सवाल करती है कि वह क्या कर सकती है। अमृता उसे विराट के सामने बेनकाब करने का वादा करती है।