जूनूनियत: गायन प्रतियोगिता से बाहर होने वाली है इलाही

Junooniyatt: गायन प्रतियोगिता से बाहर होंगी इलाही।
Junooniyat: Elahi to be eliminated from the singing competition 10635

Junooniyatt: कलर्स चैनल का लोकप्रिय धारावाहिक जूनूनियत अपने तड़के दार ड्रामा के चलते सुर्ख़ियों में बना हुआ है। शो को ड्रीमीयता एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है। जैसा कि हमें पता हैं, जॉर्डन का दूसरे लड़के से झगड़ा हो जाता है जिसने इलाही के बारे में अनुचित टिप्पणी की थी।

अपना ध्यान खोने के लिए महीप उसे डांटता है, लेकिन जॉर्डन जोर देकर कहता है कि वह इलाही का अपमान करने वाले किसी को बर्दाश्त नहीं करेगा। इस बीच, इलाही अपने गायन कौशल से बीजी और बुआ को प्रभावित करती है और ऑडिशन के पहले दौर को पार कर लेती है। जॉर्डन इलाही को बुलाने की कोशिश करती है, लेकिन वह कोई जवाब नहीं देती।

अब, आने वाले एपिसोड में, इलाही उत्साह से दो अन्य लड़कियों को बताती है कि प्रतियोगिता के परिणाम आ गए हैं, क्योंकि हम उन्हें गैस के डिब्बे पकड़े हुए देखते हैं। उसे पता चलता है कि उसने जहान और जॉर्डन के साथ अगले दौर में जगह बनाई। हालांकि, महीप इलाही पर वाशरूम में गैस डालकर अन्य दो लड़कियों को खत्म करने की कोशिश करने का आरोप लगाती है। जहां इलाही का बचाव करती है, लेकिन बुआ और दादी खुश हैं कि इलाही को निष्कासित किया जा सकता है। महीप इलाही की बेगुनाही का सबूत मांगता है, और जहान और इलाही पास के एक घर से सीसीटीवी फुटेज ढूंढते हैं।

क्या इलाही अपनी बेगुनाही साबित कर पाएगी? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।