झनक लिखित अपडेट 7 सितंबर 2024: रोमी ने किया झनक का अपमान, गुस्से में भड़कीं अर्शी

मैजिक मोमेंट्स मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित स्टारप्लस के शो झनक के आगामी एपिसोड (7 सितंबर) में आप देखेंगे कि रोमी झनक का अपमान कर रहा है जबकि अर्शी झनक की वजह से गुस्से में है।
झनक लिखित अपडेट 7 सितंबर 2024: रोमी ने किया झनक का अपमान, गुस्से में भड़कीं अर्शी 51694

मैजिक मोमेंट्स मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित स्टारप्लस का टीवी धारावाहिक झनक, जिसमें झनक के रूप में हिबा नवाब, अनिरुद्ध के रूप में कृशाल आहूजा और अर्शी के रूप में चांदनी शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, दर्शकों का मनोरंजन करती है। 7 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले एपिसोड का अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, जैसा कि शुभो ने योजना बनाई थी, पुलिस अधिकारी लालन को गिरफ्तार करने आते हैं, लेकिन झनक (हिबा नवाब) उन्हें रोकती है और गिरफ्तारी वारंट मांगती है, जिसे अधिकारी उपलब्ध कराने में विफल रहते हैं। इस पर झनक उन्हें लालन को गिरफ्तार करने से रोकती है।

झनक टुडे का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड तनुजा और रोमी द्वारा झनक का अपमान करने से शुरू होता है। बड़ो माँ तनुजा से झनक का अनादर न करने का अनुरोध करती है, लेकिन वे उसकी बात नहीं सुनते हैं। अप्पू चिढ़ जाता है और वह रोमी को डांटती है। जल्द ही, बिपाशा आती है और रोमी झनक के महंगे उपहार के बारे में बताती है। इसके बाद बिपाशा झनक से सवाल करती हैं कि उन्हें इसे खरीदने के लिए पैसे कहां से मिले। झनक के व्यंग्यात्मक जवाब से बोस परिवार की महिलाएं हैरान रह गईं।

दूसरी ओर, लालन काजल को उसकी शादी में आने के लिए मनाने की कोशिश करता है। लेकिन काजल लालन से परेशान होकर जाने से इंकार कर देती है। वह अप्पू के प्रति अपनी निराशा और गुस्सा व्यक्त करती है, जिससे लालन को कोई जानकारी नहीं होती और उसका दिल टूट जाता है। लालोन को बुरा लगता है; हालाँकि, उसकी माँ उसे सांत्वना देती है और उसे अपनी शादी के लिए जाने के लिए कहती है, क्योंकि अप्पू उसका इंतजार कर रहा होगा। बाद में, लालन की मां काजल को सांत्वना देती है और उसे खुद को मजबूत रखने के लिए कहती है, जिसे बहुत बुरा लगता है।

जल्द ही, अनिरुद्ध आता है और अप्पू को अपना उपहार दिखाता है। रोमी अनिरुद्ध (क्रुशाल आहूजा) को अर्शी (चांदनी शर्मा) के साथ अप्पू को उपहार देने का सुझाव देता है, लेकिन अनिरुद्ध विषय छोड़ने के लिए कहता है। अप्पू अनिरुद्ध से सभी को झनक का अपमान करने से रोकने का अनुरोध करता है। रोमी अर्शी को बुलाता है, जो सैलून जाने की तैयारी करती है। अर्शी के अभद्र व्यवहार से रोमी नाराज हो जाता है और वह उसे परेशान करने की योजना बनाता है। रोमी अर्शी को अप्पू के कमरे में लाता है, जहां अर्शी एक दृश्य बनाती है जिसमें दिखाया गया है कि झनक अनिरुद्ध का पीछा करते हुए सोने की दुकान तक गई थी।

बाद में, लालन पूरे उत्साह के साथ शादी के लिए अप्पू के घर आता है। बड़ो माँ लालन का स्वागत करती है, और झनक अपना उत्साह व्यक्त करती है। इसके विपरीत, बबलो अप्पू के लिए शुभो के प्रयासों की सराहना करता है और उससे क्षमा मांगता है, अप्पू और लालन की शादी के खिलाफ उसकी चालाक चाल से अनजान है।