झनक लिखित अपडेट 6 सितंबर 2024: झनक ने अप्पू के लिए खरीदा उपहार, अनिरुद्ध को हुआ दुख

मैजिक मोमेंट्स मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित स्टारप्लस के शो झनक के आगामी एपिसोड (6 सितंबर) में दर्शकों को एक बड़ा मोड़ देखने को मिलेगा जब झनक अप्पू के लिए एक उपहार खरीदेगी।
झनक लिखित अपडेट 6 सितंबर 2024: झनक ने अप्पू के लिए खरीदा उपहार, अनिरुद्ध को हुआ दुख 51643

मैजिक मोमेंट्स मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित स्टारप्लस टेलीविजन शो झनक, जिसमें झनक के रूप में हिबा नवाब, अनिरुद्ध के रूप में कृशाल आहूजा और अर्शी के रूप में चांदनी शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखता है। 6 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले एपिसोड का अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, पुलिस लालोन को गिरफ्तार करने पहुंचती है, जिससे हर कोई हैरान रह जाता है। हालाँकि, झनक (हिबा नवाब) एक स्टैंड लेती है और अधिकारियों से गिरफ्तारी वारंट के बारे में सवाल करती है, लेकिन वे इसे देने में विफल रहते हैं। अधिकारी इस बात पर जोर दे रहे हैं कि किसी बड़े व्यक्ति ने उनकी शिकायत की है. झनक दृढ़ रहती है और अधिकारियों को लालन को गिरफ्तार करने से रोकती है।

झनक टुडे का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड में, झनक गोल्ड स्टोर में आती है जहां वह पहले अनिरुद्ध (क्रुशाल आहूजा) के साथ आई थी, और वह उसके साथ की यादों को याद करती है और अपने बच्चे के अधिकारों के लिए लड़ने के बारे में खुद से बात करती है। वह अप्पू के लिए कुछ हार देखने जाती है। उसी समय अनिरुद्ध भी उसी दुकान पर आता है और झनक के साथ बिताए पलों को याद करता है। अनिरुद्ध खुद से बात करता है और झनक पर झूठे काम का आरोप लगाने के लिए अपनी निराशा व्यक्त करता है। हालाँकि, अनिरुद्ध अभी भी झनक के प्रति आकर्षित महसूस करता है और उसकी भावनाओं पर सवाल उठाता है, यह पता लगाने की कोशिश करता है कि क्या यह प्यार है। अनिरुद्ध को अपने जीवन पर दुःख होता है।

फिर अनिरुद्ध कंगन ढूंढने के लिए आगे बढ़ता है और तभी झनक अनिरुद्ध को देख लेती है। दुकान के कर्मचारी साझा करते हैं कि उन्हें याद है कि वे पहले एक साथ आए थे। झनक अप्पू के लिए एक उपहार खरीदती है और बाहर निकल जाती है। लेकिन अनिरुद्ध उसे रोकता है और सच में पूछता है कि आदित्य कपूर ने उसे क्यों छोड़ा। झनक निराश होकर अनिरुद्ध से अपनी भावनाएं व्यक्त करती है क्योंकि उसे विश्वास नहीं होता कि अनिरुद्ध बदल गया है। फिर भी, वे एक बहस में पड़ जाते हैं, और झनक अनिरुद्ध को अदालत में उससे मिलने के लिए कहती है।

बाद में, झनक अप्पू को दुल्हन के रूप में तैयार करती है और उसे उपहार के रूप में हार देती है। तृषा उससे सवाल करती है और रोमी उसे ताना मारता है, जिससे एक बड़ी बहस छिड़ जाती है। दूसरी ओर, लालन दूल्हे के रूप में लाल जोड़े में बाहर आता है और अपनी मां से आशीर्वाद लेता है। वह अपनी शादी में शामिल न होने के लिए काजल से भी भिड़ता है। वे दोनों एक गंभीर बहस में समाप्त हो जाते हैं।