झनक लिखित अपडेट 6 अक्टूबर 2024: आदित्य ने शुबो और तनुजा का सामना किया, झनक ने अनिरुद्ध के लिए प्रार्थना की

झनक (6 अक्टूबर) के आगामी एपिसोड में, दर्शकों को एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा जब आदित्य शुबो और तनुजा का सामना करेगा।
झनक लिखित अपडेट 6 अक्टूबर 2024: आदित्य ने शुबो और तनुजा का सामना किया, झनक ने अनिरुद्ध के लिए प्रार्थना की 52519

स्टारप्लस के टीवी धारावाहिक झनक में हिबा नवाब ने झनक, कृषाल आहूजा ने अनिरुद्ध और चांदनी शर्मा ने अर्शी की मुख्य भूमिका निभाई है, जो मैजिक मोमेंट्स मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। 6 अक्टूबर 2024 को प्रसारित होने वाले एपिसोड अपडेट को देखें।

आगामी एपिसोड में, अनिरुद्ध (कृषाल आहूजा) झनक (हिबा नवाब) को देखने की इच्छा व्यक्त करता है, और डॉक्टर झनक को अनिरुद्ध की पत्नी के रूप में बुलाते हैं, जिससे सभी हैरान रह जाते हैं। झनक अनिरुद्ध से मिलने के लिए एक फूल लेकर आती है, लेकिन तनुजा उसे रोक देती है। झनक दुर्गा का अवतार लेती है और तनुजा से अपना रास्ता साफ करने के लिए कहती है।

झनक आज का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड की शुरुआत झनक द्वारा छोटन और आदित्य को अपनी चिंता व्यक्त करने से होती है। वह उन्हें बताती है कि वह जल्द ही वापस आएगी और मंदिर के लिए निकल जाती है, जहाँ उसने पहले आशीर्वाद लिया था। झनक मंदिर आती है। वह पंडितजी से अपने पति के लिए पूजा करने और उसे बचाने में मदद करने के लिए कहती है। पंडितजी बताते हैं कि उन्हें देवी को कुछ चीजें चढ़ानी हैं। झनक, जिसके पास पैसे नहीं हैं, उसे चीजों का इंतजाम करने का आश्वासन देती है और एक आम आदमी उसकी मदद करता है।

दूसरी ओर, छोटन शुबो को बुलाता है, जो उसके साथ बदतमीजी से बात करता है। शुबो अनिरुद्ध की बीमारी के नाटक के बारे में छोटन से सवाल करता है। बिपाशा यह भी बताती है कि अब उनका नाटक उजागर हो चुका है और अर्शी ने उनकी सच्चाई बता दी है। एक गहन क्षण में, छोटन शुबो को बताता है कि अनिरुद्ध को बहुत बड़ा दिल का दौरा पड़ा है और वह अब लाइफ सपोर्ट पर है, जिससे वह हैरान रह जाता है। शुबो की हालत देखकर, तनुजा, बिपाशा और लाल पूछते हैं कि छोटन क्या कह रहा है, और वह बताता है कि अनिरुद्ध की हालत गंभीर है और वह अस्पताल में भर्ती है।

अंजना तनुजा और शुबो पर अर्शी पर भरोसा करने और अनिरुद्ध की हालत को न समझने का आरोप लगाती है। वह चाहती है कि अगर झनक यहाँ होती तो अनिरुद्ध बच जाता, जिससे तनुजा क्रोधित हो जाती है और वह झनक को मारने की कसम खाती है। जल्द ही, शुबो, तनुजा, बिपाशा और लाल अस्पताल पहुँच जाते हैं। शुबो शासन करने की कोशिश करता है, लेकिन आदित्य उससे भिड़ जाता है। दूसरी ओर, झनक अनिरुद्ध मानकर मंदिर में नाचती है और वह बेहोश हो जाती है। हालाँकि, जल्द ही, वह जाग जाती है और अनिरुद्ध के लिए पूजा पूरी करती है।