झनक लिखित अपडेट 5 सितंबर 2024: अनिरुद्ध झनक के साथ घर लौटे, अर्शी गुस्से में थीं

झनक के आगामी एपिसोड (5 सितंबर) में, दर्शकों को एक बड़ा मोड़ देखने को मिलेगा जब अनिरुद्ध अप्पू गए होलुद के लिए झनक के साथ घर लौटेंगे।
झनक लिखित अपडेट 5 सितंबर 2024: अनिरुद्ध झनक के साथ घर लौटे, अर्शी गुस्से में थीं 51598

मैजिक मोमेंट्स मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित स्टारप्लस टेलीविजन शो झनक, जिसमें झनक के रूप में हिबा नवाब, अनिरुद्ध के रूप में कृशाल आहूजा और अर्शी के रूप में चांदनी शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखता है। 5 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले एपिसोड का अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, अप्पू और लालन की शादी के दौरान, पुलिस लालन की गिरफ्तारी की घोषणा करने पहुंचती है। ये सुनकर हर कोई हैरान है. हालाँकि, झनक (हिबा नवाब) एक स्टैंड लेती है और गिरफ्तारी वारंट मांगती है। पुलिस वारंट देने में विफल रहती है, और वे झनक को दूर रहने के लिए कहते हैं क्योंकि किसी बड़े व्यक्ति को लालन के बारे में शिकायत है। झनक स्थिर रहती है और अधिकारियों को लालन को बिना वारंट के गिरफ्तार करने से रोकती है।

झनक टुडे का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड अप्पू के गे होलूड समारोह से शुरू होता है। शुभो तनुजा से खुश होने का नाटक करने के लिए कहता है। साथ ही, वह लालोन की मां के बारे में सोचता है, जो उसे नहीं पहचानती थी, लेकिन भविष्य में वह उसकी सच्चाई को उजागर कर सकती है। बड़ो माँ और बबलो अप्पू के लिए खुश हो जाते हैं, जबकि सृष्टि शुभ और तनुजा के सामने अपनी शर्मिंदगी व्यक्त करती है, जो उसे आश्वासन देते हैं कि वे मामले का ध्यान रखेंगे। सृष्टि शुभो को उसकी प्रतिष्ठा बर्बाद करने के लिए ताना मारती है।

दूसरी ओर, मिमी और रोमी अप्पू को हल्दी लगाती हैं, और मिमी खेल-खेल में अर्शी (चांदनी शर्मा) को हल्दी लगाने जाती है। वह गुस्से में आकर हल्दी सेरेमनी को बुरा-भला कहती हैं। अप्पू ने अर्शी पर ताना मारा; इस पर बिपाशा स्थिति को संभालती हैं। इस बीच, अनिरुद्ध (क्रुशाल आहूजा) झनक के साथ घर लौटता है, जिससे अर्शी को जलन होने लगती है। वह अनिरुद्ध से भिड़ती है, जो बताता है कि वह छोटून को बुलाने गया था। हालांकि, बातचीत के बीच अर्शी गुस्से में आग बबूला हो जाती हैं और वहां से चली जाती हैं।

बाद में, सृष्टि अनिरुद्ध से भिड़ती है, लेकिन उनके बीच तीखी बहस हो जाती है, जिससे निराशा होती है। अप्पू के गे होलुद के लिए, हर कोई नृत्य करता है और मूड को हल्का करता है। उसी समय, अप्पू ने झनक और अनिरुद्ध का हाथ पकड़ लिया, जिससे घबराहट की स्थिति पैदा हो गई। हालाँकि, झनक किसी तरह अप्पू को मना लेती है और वह उसका हाथ छोड़ देती है। जैसे ही झनक और अनिरुद्ध अपने रास्ते पर आगे बढ़ते हैं, वे टकराते हैं, जिससे एक और बहस शुरू हो जाती है।

अंत में, झनक ने मीनू को छोटन के बारे में अपनी भावनाएं और राय व्यक्त की, जो झनक को विषय छोड़ने के लिए कहती है। लेकिन झनक ने छोटून और मीनू को वापस लाने का फैसला किया।