झनक लिखित अपडेट 4 सितंबर 2024: शादी के बीच पुलिस अधिकारी लालन को गिरफ्तार करने आए, झनक ने स्टैंड लिया

झनक के आगामी एपिसोड (4 सितंबर) में, दर्शकों को एक बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा जब शुभो द्वारा नियुक्त पुलिस अधिकारी शादी समारोह के बीच लालन को गिरफ्तार करने आएंगे।
झनक लिखित अपडेट 4 सितंबर 2024: शादी के बीच पुलिस अधिकारी लालन को गिरफ्तार करने आए, झनक ने स्टैंड लिया 51555

स्टारप्लस टेलीविजन शो झनक, जिसमें झनक के रूप में हिबा नवाब, अनिरुद्ध के रूप में क्रुशाल आहूजा और अर्शी के रूप में चांदनी शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखती है। मैजिक मोमेंट्स मोशन पिक्चर्स इसका निर्माण करता है। 4 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले एपिसोड का अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, अप्पू और लालोन शादी समारोह शुरू करने के लिए दूल्हा और दुल्हन के रूप में तैयार होते हैं। हालाँकि, इससे पहले कि लालन और अप्पू एक-दूसरे को माला पहनाएँ, कोलकाता पुलिस लालन को गिरफ्तार करने पहुँच जाती है। यह सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है और झनक (हिबा नवाब) हस्तक्षेप करती है और गिरफ्तारी वारंट मांगती है। पुलिस अधिकारियों ने खुलासा किया कि एक मशहूर शख्सियत ने लालन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। तब झनक ने अधिकारियों के खिलाफ एक स्टैंड लिया और इस बात पर प्रकाश डाला कि वे लालन को गिरफ्तारी वारंट के बिना नहीं ले सकते, और यदि वे ऐसा करते हैं, तो यह अवैध है।

झनक टुडे का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड अर्शी के इस बात से शुरू होता है कि घर में हर कोई अप्पू की शादी के लिए तैयार है, इसलिए झनक को यहां रहने की कोई जरूरत नहीं है। झनक अपने लिए स्टैंड लेती है और बताती है कि वह अप्पू की शादी के बाद घर छोड़ देगी लेकिन अपने बच्चे के अधिकारों के लिए लड़ने के लिए वापस आ जाएगी और यह भी साबित करेगी कि अनिरुद्ध इस बच्चे का पिता है। अर्शी झनक को ताना मारती है, लेकिन वह अपने फैसले पर कायम रहती है।

अनिरुद्ध अपनी ऊंची आवाज से अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश करता है, लेकिन झनक उसे रोक देती है। झनक ने इस बात पर प्रकाश डाला कि अनिरुद्ध अचानक और केवल इसलिए बदल गए क्योंकि अब उन पर आरोप लगाया जा रहा है। हालाँकि, झनक का कहना है कि वह अपने बच्चे को वह सब सहन नहीं करने देगी जो उसने किया।

बाद में, झनक, मीनू और छोटून लालन के हल्दी समारोह में आते हैं, जहां झनक अनिरुद्ध और अर्शी की शादी के बारे में अपनी भावनाओं को साझा करती है। वहीं, मीनू छाउटन के बारे में अपनी भावनाएं व्यक्त करती है। मीनू अनिरुद्ध के व्यवहार पर निराशा व्यक्त करती है। जल्द ही, अनिरुद्ध हल्दी को अप्पू के पास ले जाने के लिए आता है। लालन अनिरुद्ध को रोकता है, और मज़ेदार क्षण निर्मित होते हैं जहाँ झनक गिर जाती है और अनिरुद्ध उसे बचाता है, जिससे एक रोमांटिक क्षण बनता है।