झनक लिखित अपडेट 3 सितंबर 2024: झनक ने अप्पू की हल्दी सेरेमनी में डांस किया, अर्शी को गुस्सा आ गया

झनक के आने वाले एपिसोड (3 सितंबर) में दर्शक देखेंगे कि झनक अप्पू की हल्दी सेरेमनी में डांस कर रही हैं और अर्शी गुस्सा हो रही हैं।
झनक लिखित अपडेट 3 सितंबर 2024: झनक ने अप्पू की हल्दी सेरेमनी में डांस किया, अर्शी को गुस्सा आ गया 51539

स्टारप्लस का शो झनक, जिसमें झनक के रूप में हिबा नवाब, अनिरुद्ध के रूप में क्रुशाल आहूजा और अर्शी के रूप में चांदनी शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखती है। मैजिक मोमेंट्स मोशन पिक्चर्स इसका निर्माण करता है। 3 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले एपिसोड का अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, अप्पू अपने हल्दी समारोह के लिए तैयार हो जाती है। हर कोई खुशी से झूम उठता है. वहीं, समारोह के दौरान झनक (हिबा नवाब) डांस कर मनमोहक छटा बिखेरती हैं. रोमी और मिमी भी इस पल को रोशन करने के लिए प्रदर्शन करते हैं। जल्द ही, सभी लोग अप्पू को हल्दी लगाते हैं और मस्ती में मिमी अपने चेहरे पर हल्दी लगाने के लिए अर्शी के पास जाती है, लेकिन अर्शी गुस्सा हो जाती है और मिमी को चेतावनी देती है।

अप्पू ने समारोह के दौरान अर्शी को कोसा और उससे कहा कि अगर वह यहां नहीं रहना चाहती तो चली जाए। तब बिस्पाशा अप्पू से अर्शी के साथ विनम्र रहने का अनुरोध करती है। हर कोई हल्दी समारोह का आनंद लेता है; हालाँकि, झनक के दुश्मन उसके खिलाफ योजना बना रहे हैं।

झनक टुडे का लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत अप्पू और झनक की भावपूर्ण बातचीत से होती है। अप्पू उसकी शादी से खुश हो जाता है। उनकी बातचीत के बीच, अप्पू झनक से उसकी माँ के बारे में पूछता है, जिससे झनक भावुक हो जाती है। जल्द ही, बड़ो माँ प्रवेश करती है और झनक की माँ के बारे में पूछने के लिए अप्पू को डांटती है। अप्पू भी अर्शी और बिपाशा के बारे में अपने विचार साझा करती है, जिससे बिपाशा नाराज हो जाती है। बिपाशा ने अप्पू का सामना किया।

इसके बाद बिपाशा झनक पर आरोप लगाती है और अनिरुद्ध पर कुछ ऐसा करने का आरोप लगाती है जो उसने नहीं किया है। बिपाशा भी झनक को ताना मारती हैं और उनकी मां के बारे में भद्दी बातें कहती हैं. मौखिक लड़ाई के बीच, बिपाशा ने बड़ो माँ को धक्का दे दिया, जिससे वह गिर गईं। बिपाशा ने बड़ो मां को यह बात परिवार के अन्य सदस्यों के साथ साझा करने की धमकी दी।

सुबह मिमी विदेश से लौटती है और सभी उसका स्वागत करते हैं। पारिवारिक बातचीत के बीच, शुभो ने बताया कि वह अप्पू की शादी के लिए तैयार है और समारोह घर पर ही होंगे, जिससे सभी हैरान रह गए। बाद में, मिमी उसके रहने के बारे में सवाल करती है, जिस पर झनक बताती है कि अप्पू की शादी के बाद, वह घर छोड़ देगी।

जल्द ही, अर्शी और अनिरुद्ध दृश्य में प्रवेश करते हैं, जिससे एक तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो जाती है। अर्शी झनक पर तंज कसती हैं, लेकिन वह चुप नहीं रहती हैं और उन्हें करारा जवाब देती हैं। दूसरी ओर, शुभो लालू को गिरफ्तार कराने की अपनी योजना को लेकर आश्वस्त दिख रहे हैं।