झनक लिखित अपडेट 26 सितंबर 2024: अनिरुद्ध हमेशा के लिए चले गए, झनक फूट-फूट कर रोईं

झनक के आने वाले एपिसोड (26 सितंबर) में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब अनिरुद्ध झनक को हमेशा के लिए छोड़ देगा।
झनक लिखित अपडेट 26 सितंबर 2024: अनिरुद्ध हमेशा के लिए चले गए, झनक फूट-फूट कर रोईं 52232

मैजिक मोमेंट्स मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित स्टारप्लस का टीवी धारावाहिक झनक, जिसमें झनक के रूप में हिबा नवाब, अनिरुद्ध के रूप में क्रुशाल आहूजा और अर्शी के रूप में चांदनी शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, दर्शकों का मनोरंजन करती है। 26 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले एपिसोड का अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, अनिरुद्ध (क्रुशाल आहूजा) कोलकाता लौटता है। अर्शी ने अनिरुद्ध का घर छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा की। हालांकि, अर्शी उनकी बात पर यकीन नहीं करतीं। वह सवाल करती है कि उसने उससे वादा किया था कि वे विदेश चले जायेंगे, और वह सहमत हो जाता है। हालाँकि, सृष्टि अनिरुद्ध से लिखित में सबूत देने के लिए कहती है।

झनक टुडे का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड झनक (हिबा नवाब) द्वारा अनिरुद्ध के प्यार को अस्वीकार और अनादर करने और उसे अपने जीवन से दूर जाने के लिए कहने से शुरू होता है। दुखी होकर, अनिरुद्ध वहां से चला जाता है और आदित्य को बताता है कि वह जीत गया है और वह कभी भी झनक और आदित्य के बीच नहीं आएगा। अनिरुद्ध के साथ दुर्व्यवहार करने पर झनक फूट-फूट कर रोती है। वह सभी पलों को याद करती है और तबाह महसूस करती है।

दूसरी ओर, अपू एक समारोह के लिए अपनी मां के घर लौटने के लिए तैयार हो जाती है, जिसके दौरान लालन काजल के साथ बहस में पड़ जाता है। काजल ने कोलकाता से जाने का फैसला किया, जिससे लालन चिंतित हो गया और उसने उसके फैसले पर सवाल उठाया, लेकिन काजल अपने फैसले पर कायम रही।

झनक ने आदित्य को सच्चाई बताई कि उसकी शादी अनिरुद्ध से हुई थी और वह अलग नहीं हो सकती थी। आदित्य झनक को अपने साथ एक यात्रा पर चलने के लिए कहता है, लेकिन वह इससे इनकार कर देती है। बाद में, नर्स घोषणा करती है कि झनक घर जा सकती है। जैसे ही झनक अस्पताल से बाहर आती है, वह उसका इलाज करने के लिए डॉक्टर को धन्यवाद भी देती है। हालाँकि, डॉक्टर ने खुलासा किया कि अनिरुद्ध के प्रयासों से उन्हें उसे बचाने में मदद मिली। उसने एक फूल खरीदा और उसके पास रख दिया, जिसने जादुई तरीके से उसे बचा लिया, जिससे झनक भावुक हो गई।