झनक लिखित अपडेट 22 सितंबर 2024: झनक की हालत बिगड़ी, अनिरुद्ध घबरा गए

झनक के आगामी एपिसोड (22 सितंबर) में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब झनक की हालत बिगड़ जाएगी और अनिरुद्ध घबरा जाएगा।
झनक लिखित अपडेट 22 सितंबर 2024: झनक की हालत बिगड़ी, अनिरुद्ध घबरा गए 52113

मैजिक मोमेंट्स मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित स्टारप्लस का टीवी धारावाहिक झनक, जिसमें झनक के रूप में हिबा नवाब, अनिरुद्ध के रूप में क्रुशाल आहूजा और अर्शी के रूप में चांदनी शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, दर्शकों का मनोरंजन करती है। 22 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले एपिसोड का अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, झनक (हिबा नवाब) जीवन के लिए संघर्ष करती है, जहां अनिरुद्ध (क्रुशाल आहूजा) आशीर्वाद लेने और राख लेने के लिए एक मंदिर में जाता है क्योंकि इससे झनक को बेहतर होने में मदद मिलेगी। जैसे ही झनक की हालत बिगड़ती है, अनिरुद्ध घबरा जाता है और झनक से अपने प्यार का इजहार करता है।

झनक टुडे का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड अनिरुद्ध से शुरू होता है जो झनक को ऑपरेशन के बाद सबसे पहले उसे देखने के लिए कहता है। वह उसे यह कहकर सांत्वना भी देता है कि उसे डरने की जरूरत नहीं है। झनक बताती है कि वह मरने से नहीं डरती, जिस पर अनिरुद्ध उसे रोकता है, जिससे एक भावनात्मक क्षण बन जाता है। नर्स झनक को लेने आती है और अनिरुद्ध और झनक के रिश्ते के बारे में पूछती है और वह उसका पति होना स्वीकार कर लेता है, जिससे झनक आश्चर्यचकित रह जाती है।

दूसरी ओर, चाउटन अप्पू के लिए पायल लाता है, जिससे बिपाशा को जलन होती है और वह उनकी योजना को बर्बाद करने की योजना बनाती है। जल्द ही, तनुजा आती है और बिपाशा के साथ मिलकर अंजना और बबलो का अपमान करती है। थामी आती है और बिपाशा को अपनी हद में रहने की चेतावनी देती है। वह तनुजा को यह भी सुझाव देती है कि उसे छोटून से बदतमीजी से बात नहीं करनी चाहिए क्योंकि वह अभी भी जीवित है और इस घर के लिए निर्णय लेगी। अर्शी (चांदनी शर्मा) अनिरुद्ध के बदले हुए व्यवहार के बारे में अपनी चिंता व्यक्त करती है और सोचती है कि आगे क्या होगा।

अनिरुद्ध झनक की स्थिति के बारे में पूछने के लिए रिसेप्शन डेस्क पर आता है और दूसरे कमरे से ऑपरेशन देखता है। जल्द ही, डॉक्टर आता है और झनक की बिगड़ती हालत का खुलासा करता है। वह बताती है कि झनक की हालत गंभीर है और उसका शरीर रक्त स्वीकार नहीं कर रहा है, जिससे अनिरुद्ध परेशान है। वह डॉक्टर पर आरोप लगाता है और आदित्य उसे ताना मारता है। डॉक्टर सुझाव देते हैं कि अनिरुद्ध और आदित्य झनक के लिए प्रार्थना करते हैं, जिससे वे चिंतित हो जाते हैं। इसके बाद अनिरुद्ध और आदित्य के बीच तीखी बहस हो जाती है, जहां रिसेप्शनिस्ट उनसे चुप्पी बनाए रखने का अनुरोध करता है क्योंकि वे सार्वजनिक स्थान पर हैं। अनिरुद्ध जल्दी से अस्पताल छोड़ देता है।